Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

डेनमार्क की नताशा का पंजाब के ड्रग्स एडिक्ट युवक से प्यार, समर्पण देख हर कोई स्तब्ध..

समरनीति न्यूज, डेस्कः पंजाब में डेनमार्क की रहने वाली एक लड़की प्यार की अजीबों-गरीब मिसाल पेश कर रही है। इस लड़की को पंजाब के एक नशेबाज यानि ड्रग्स एडिक्ट, युवक से आन लाइन प्यार हुआ। अब अपने इसी प्यार को यह विदेशी लड़की यथार्थ रूप दे रही है। आजकल प्यार में त्याग की यह भावना कम ही देखने को मिलती है। शायद यही वजह है कि लोग इस प्रेमी जोड़े को देखकर खासकर, नताशा का समर्पण देखकर बेहद स्तब्ध हैं।

चैटिंग से मुलाकात, फिर प्यार और शादी

बताते हैं कि पंजाब के गुरदासपुर का रहने वाला युवक मलकीत नशे का लती है। उसकी आन लाइन चैटिंग के दौरान डेनमार्क की नताशा नाम की एक 23 साल की लड़की से मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों में रोज बात होने लगी। इसी साल जनवरी में चैटिंग से शुरू हुई यह प्रेमकहानी 23 मार्च को डेनमार्क की नताशा को दिल्ली एयरपोर्ट तक ले आई। इसके बाद दोनों गुरदासपुर पहुंचे और फिर एक-दूसरे को दिल दे चुके युवाओं ने शादी कर ली।

डेनमार्क में नहीं ठीक हुआ, फिर वापस 

बताते हैं कि मलकीत की नशे वाली हालत देखकर नताशा उसे अपने साथ डेनमार्क ले गई। वहां उसका इलाज कराया, लेकिन वह ठीक नहीं हुआ। इसके बाद दोनों फिर भारत आए और अब गुरदासपुर के नशा मुक्ति केंद्र में उसका इलाज चल रहा है और नताशा उसकी पूरी मदद कर रही है।

ठीक होने के बाद साथ जाएंगे डेनमार्क  

खुद मलकीत का कहना है कि वह अब धीरे-धीरे नशे की लत से बाहर आ रहा है। उधर, नशा मुक्ति केंद्र के निदेशक रमेश महाजन ने बताया कि मलकीत ड्रग की गोलियां लेता था लेकिन अब ठीक हो रहा है। परिवार के लोगों का कहना है कि उसके ठीक होने के बाद दोनों जल्द ही डेनमार्क जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः प्यार की अनोखी दास्तांः दुनिया की नजर में मां बनकर वो घर में पत्नी का रिश्ता निभाती रही..