Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घर से निकले युवक की हत्या-शव फेंक गए हत्यारे, हड़कंप

Dead body after killing a young man who went to farm in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में मटौंध थाना क्षेत्र के मोहन पुरवा गांव में खेत जोतने गए युवक की गला घोंटकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। रात को जब युवक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन की। गुरुवार को शव दोपहर बाद खेतों में पड़ा पाया गया। खबर पाकर सीओ सिटी आलोक मिश्रा और थाना प्रभारी मटौंध मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस ने जल्द ही हत्या के खुलासा करने का दावा किया है। सूत्रों का कहना है कि हत्या का कारण आपसी विवाद हो सकता है।

मटौंध थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात

मटौंध थाने के मोहन पुरवा निवासी अनूप सिंह (30) पुत्र फत्तू सिंह बुधवार को ट्रैक्टर लेकर अपने खेत जोतने के लिए निकले थे, लेकिन देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटे। परिवार के लोग परेशान हो गए और तलाश शुरू की। रातभर उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। आज गुरुवार दोपहर को उनका शव उन्हीं के खेत में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव देखने के बाद परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी। खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के मुआवजे को लेकर बड़े ने छोटे भाई को गोली मारी

सीओ सिटी आलोक मिश्र और थाना प्रभारी मटौंध मौके पर पहुंच गए और जांच-पड़ताल की। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मौके पर मिले सबूत और शव के हालात बताते हैं कि हत्या की वारदात को गला दबाकर अंजाम दिया गया है। हत्या शाम के वक्त हुई लग रही है। हालांकि, पुलिस का यह भी कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारणों का खुलासा होगा।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा शहर में दिनदहाड़े रिटायर्ड दरोगा की हत्या कर 50 हजार की लूट, अतिसुरक्षित क्षेत्र में वारदात