Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः सपा के कद्दावर नेता बेनी प्रसाद के बेटे दिनेश वर्मा की कोरोना से मौत

beni prashad verma son's dinesh verma passing away

समरनीति न्यूज, लखनऊ/बाराबंकीः यूपी में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता रहे बेनी प्रसाद वर्मा के बड़े बेटे की कोरोना संक्रमण से मौत की खबर आ रही है। बताते हैं कि वह किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और इस वक्त दिल्ली के एस्कार्ट अस्पताल में भर्ती थे। बताते हैं कि दिनेश की मौत से परिवार के साथ-साथ पूरे सपा खेमे में मातम छा गया है। वह कद्दावर नेता थे। मिली जानकारी के अनुसार बेनी बाबू के बड़े बेटे दिनेश इस वक्त किडनी की गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। उनकी इलाज चल रहा है। उनके निधन से परिवार में मातम छा गया। वहीं पूरे समाजवादी खेमे में भी शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि कुछ समय पहले ही बेनी बाबू का निधन हुआ था।

दिल्ली के एस्कार्ट अस्पताल में थे भर्ती

बता दें कि बीते दिनों ही उनको किडनी की बीमारी के बाद लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से उनकी तबियत ठीक भी हो गई थी। इसके बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया था। बाद में किडनी की नियमित जांच को दिल्ली के एस्कार्ट अस्पताल गए थे। वहां उनकी कोरोना जांच हुई, जिसमें वह कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। इसके बाद से उनका इलाज चल रहा था। बताते हैं कि दिनेश वर्मा भंडारण निगम में क्लर्क थे। उनकी किडनी का ट्रांसप्लांट भी हो चुका था।

लॉकडाउन में हुआ था बेनी बाबू का भी निधन

बताते चलें कि लॉकडाउन के बीच ही 27 मार्च को बेनी प्रसाद वर्मा का भी निधन हुआ था। बेनी प्रसाद वर्मा सपा के संस्थापक सदस्य थे। वह सपा से राज्यसभा सांसद भी रहे। यूपी के कुर्मी समाज के वह सर्वमान्य नेता थे। वह समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह के काफी करीबी माने जाते थे। उनकी गिनती बड़े नेताओं में होती थी।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में पूर्व मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा का निधन, लंबे समय से थे बीमार

ये भी पढ़ेंः Covid-19: चंदौली के DPRO तो गाजियाबाद के ADM और उनकी SDM पत्नी कोरोना पाॅजिटिव