Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

शर्मनाक : एबुलेंस में सेक्स रैकेट, रंगरेलियां मनाता स्वास्थ्य कर्मी, वीडियो वायरल

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः अक्सर इस तरह की खबरें मिल जाती हैं कि गंभीर रूप से बीमार को समय पर एंबुलेंस नहीं मिली। पीड़ित को उसके परिजन कंधे पर या ठेले पर उठाकर अस्पताल ले जाते हैं। इसी सबके बीच एंबुलेंस से जुड़ा एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। एंबुलेंस में सेक्स रैकेट चलता पकड़ा गया है। इतना ही नहीं इसका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक स्वास्थ्य कर्मी एंबुलेंस के भीतर महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए दिखाई दे रहा है। मामला यूपी के रामपुर जिले से जुड़ा है। वहीं अधिकारी मामले में कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

वीडियो वायरल होने पर हरकत में आया विभाग

दरअसल, यूपी के रामपुर जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें 108 एंबुलेंस के भीतर एक स्वास्थ्यकर्मी महिला के साथ रंगरेलियां मनाता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो एक आरटीआई एक्टिविस्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसके बाद यह वीडियो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने वीडियो वायरल के मामले में संज्ञान लिया है। अधिकारियों का कहना है कि एबुंलेंस सेवा प्रदाता कंपनी को मामले में कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन में सेक्स रैकेट का खुलासा, दो महिलाएं-चार पुरुष आपत्तिजनक हालात में मिले

बताते हैं कि एंबुलेंस में सेक्स रैकेट की शिकायतें काफी समय से मिल रही थीं। इस संबंध में आरटीआई एक्टिविस्ट ने एक पत्र भी एंबुलेंस के एएमटी हरपाल सिंह को लिखा था। पत्र द्वारा उनसे शिकायत की गई थी, लेकिन कोई सबूत न होने की वजह से कार्रवाई नहीं हो सकी। अब मामले में वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई होना तय है।

रुपए वसूल कर रहे थे गंदा काम, अब होगी कार्रवाई

सूत्रों की माने तो एंबुलेंस में सेक्स रैकेट का काम काफी समय से चला रहे थे। इसके लिए रुपए भी वसूलते थे। उधर, रामपुर के सीएमओ ने कहा कि संज्ञान में लेने के बाद उच्चाधिकारियों को भी मामले की जानकारी दी है। सीएमओ ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मामला उनके संज्ञान में आया है। 108 एंबुलेंस में आपत्तिजनक कुछ देखने को मिला है। इस बारे में जिले के 108 प्रभारी को पत्र लिखा गया है। जल्द ही दोषी के खिलाफ के खिलाफ कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ेंः सेक्स रैकेट में शामिल हरियाणवी डांसर मिली आपत्तिजनक हाल में, कई गिरफ्तार