Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लाॅकडाउन में सेक्स रैकेट का खुलासा, दो महिलाएं-चार पुरुष आपत्तिजनक हालात में मिले

sex racket disclosed in Kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः आज यूपी में लाॅकडाउन-3 शुरू हो गया है। इसी बीच यूपी पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए दो महिलाओं के साथ चार पुरुषों को आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया है। यह सेक्स रैकेट एक गांव से पकड़ा गया है। वहां दो महिलाओं समेच चार लोग मौके से पकड़े गए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है। मामला श्रावस्ती जिले का है।

श्रावस्ती में मिली अमेठी की युवती

बताया जाता है कि भिनगा कोतवाली क्षेत्र के खरगौरा में पुलिस ने एक बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा है। इसमें संलिप्त दो महिलाएं तथा चार पुरुष आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए हैं। सभी को मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया है। बताते हैं कि इस सेक्स रैकेट के तार इलाके में दूर-दूर तक फैले हुए थे। आसपास के इलाके के लोग भी वहां जाया करते थे। कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। इसके बाद ही पुलिस ने कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ेंः सेक्स रैकेट में शामिल हरियाणवी डांसर मिली आपत्तिजनक हाल में, कई गिरफ्तार

उधर, मामले में श्रावस्ती के एसपी अनूप सिंह ने बताया है कि शहर कोतवाली के खरगौरा गांव में सेक्स रैकेट की खबर मिली थी। इसपर कार्रवाई की गई तो शिकायत सही मिली। बताते हैं कि आज सोमवार सुबह एएसपी बीसी दूबे व सीओ हौसला प्रसाद के निर्देशन में भिनगा कोतवाल दददन सिंह व फोर्स द्वारा उक्त गांव में छापेमारी की गई। इस दौरान मौके से खरगौरा गांव की एक महिला के अलावा मौके से अमेठी जिले की एक युवती को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान खरगौरा निवासी मनोज पाठक व चौधरी पुरवा के मनीष वर्मा के रूप में हुई है। सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया। इसके बाद उनको जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना वायरस का सेक्स लाइफ पर क्या असर, पढ़िए एक्सपर्ट की राय