Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

खुलासाः न्यूज एंकर ने ही साथी को नोएडा से भेजकर कराई थी पत्नी की हत्या, ऐसे खुला राज..

Etawah police arrested 3 including news anchor husband Ajitesh Mishra wife Divya murder case

समरनीति न्यूज, लखनऊः दिल्ली में एक न्यूज चैनल में एंकर अजितेश मिश्रा की पत्नी दिव्यांशी उर्फ दिव्या मिश्रा की यूपी के इटावा में हुई हत्या का पुलिस ने चार दिन बाद बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसपर किसी को भी पहली बार में यकीन करना मुश्किल होगा। हत्या की वारदात को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया। घटनाक्रम कुछ ऐसा है, जिसमें पति ने हत्या कराई, मुंह बोले भाई ने हत्या की और पति की प्रेमिका ने पूरा साथ देते हुए साजिश रची।

महिला पत्रकार से अवैध संबंध बने वजह

बताया जा रहा है कि दिव्यांशी उर्फ दिव्या की हत्या करने वाला उसका मुंह बोला भाई और पति अजितेश का साथी पत्रकार अखिलेश सिंह है। हत्या की वजह भी एक महिला पत्रकार भावना आर्या बनी, जिससे पति अजितेश के अवैध संबंध हो गए थे। इन अवैध संबंधों में रुकावट बन रही पत्नी दिव्या को रास्ते से हटाने के लिए तीनों ने साजिश रची। चालाकी से वारदात की।

नोएडा से साथी को इटावा भेज कराया कत्ल

बताते चलें कि चार दिन पहले 14 अक्टूबर की दोपहर दिव्या की उसकी ससुराल में सिर पर भारी वजनी चीज मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या के वक्त घर में दिव्या अकेली थीं। बाद में दोपहर बाद ससुर घर पहुंचे और नीचे वाले कमरे में सो गए थे। उनको भी यह आभाष नहीं हुआ कि घर की उपरी मंजिल में बहू दिव्या की हत्या हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि अजितेश के लगभग आठ माह पहले न्यूज चैनल में काम करने वाली भावना आर्या नाम की युवती से अवैध प्रेम संबंध हो गए थे। जानकारी होने पर दिव्या इसे लेकर नाराज रहने लगी। उसे रास्ते से हटाने के लिए पति अजितेश ने साथी अखिलेश सिंह और प्रेमिका के साथ मिलकर साजिश रच डाली।

Etawah police arrested 3 including news anchor husband Ajitesh Mishra wife Divya murder case

राखी बंधवाने के बाद भी नहीं आई दया

तीनों आरोपियों को लगा कि हत्यारा अखिलेश दिव्या को मुंहबोली बहन मानता था, इसलिए किसी को शक नहीं होगा। इतना ही नहीं एक साल पहले वह नोएडा में दिव्या से राखी भी बंधवा चुका था। हत्या के वक्त हत्यारोपी अखिलेश को कत्ल करने में दिव्या पर जरा भी तरस नहीं आया। उसने दिव्या के सिर पर भारी फूलदान मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद दिव्या के पति और प्रेमिका को भी सूचना दी। बताते हैं कि दिव्या का पति अजितेश और हत्यारा अखिलेश और तीसरी हत्यारोपी भावना एक ही एफएम चैनल में नौकरी करते थे। बाद में तीनों ने एक साथ ही नौकरी छोड़ दी थी।

news anchor wife murder in Etawah up

दिव्या के मोबाइल ने खोला हत्या का राज

पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा दिव्या के मोबाइल से किया। पुलिस ने कॅाल रिकार्ड निकालकर हत्यारों का सुराग लगाया। पुलिस का कहना है कि हत्या से ठीक पहले, एक घंटे में दिव्या ने पति से तीन बार फोन पर बात की थी। पुलिस को उसकी काल डिटेल से ही भावना आर्या से उसके अवैध संबंधों के बारे में पता चला। जांच में पति पर शक गहराता चला गया।

संबंधित मुख्य खबरः इटावा में न्यूज चैनल के एंकर की पत्नी की सिर कूचकर हत्या, वारदात से सनसनी

बाद में भावना और अजितेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो वारदात से पर्त दर पर्त उठती गई। भावना आर्या ने पुलिस को हत्या और उसकी साजिश की सबसे पहले जानकारी दी। फिर पुलिस के सामने सभी आरोपियों ने अपना-अपना जुर्म कबूल कर लिया। हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि पुलिस टीम ने अच्छा काम किया है। टीम को 15 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा। खुलासे में सीओ क्राइम वैभव पांडे, सीओ सिटी चंद्रपाल सिंह, क्राइम ब्रांच प्रभारी सतेंद्र यादव, कोतवाल अनिल मणि त्रिपाठी की अहम भूमिका रही।

ये भी पढ़ेंः सेक्स, धोखा और मर्डर की फिल्मी कहानी जैसा माडल एंजेल और मंजीत की साजिश वाला संगीता हत्याकांड