Tuesday, March 31सही समय पर सच्ची खबर...

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर व पत्नी के खिलाफ ठगी-जालसाजी का मामला दर्ज

ex cricketer manoj prabhakar, his wife and son case rajistered property dispute

समरनीति न्यूज, डेस्कः पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर और उनकी पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने ठगी-जालसाजी और धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। मालवीय नगर थाने में एक एनआरआई महिला की शिकायत यह मामला दर्ज हुआ है। फिलहाल पुलिस ने अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। बताया जाता है कि मामला एक फ्लैट पर कब्जे, सामान चोरी और धमकाने से जुड़ा है। दक्षिण जिला डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया है कि लंदन में रहने वाली संध्या शर्मा पंडित का कहना है कि मालवीय नगर स्थित सर्वप्रिय विहार में दूसरी मंजिल पर उनका फ्लैट है। इसी बिल्डिंग में पहली मंजिल पर पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर अपने परिवार के साथ रहते हैं।

फर्जी कागजात बनाकर फ्लैट पर कब्जे का आरोप

संध्या का आरोप है कि फर्जी कागजात बनवाकर पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी व अन्य लोगों द्वारा उनके फ्लैट का ताला तोड़कर पूरा सामान चोरी कर लिया गया। अब उसी फ्लैट में प्रभाकर अवैध रूप से रह रहे हैं। महिला का आरोप है कि विरोध करने पर उसे आरोपियों द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई। मामले में डीसीपी ने बताया है कि पूर्व क्रिकेटर प्रभाकर के एक साथी का नाम संजीव गोयल है। पीड़िता ने पहले इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से की। बाद में इसे दक्षिण जिला पुलिस को भेज दिया गया।

पुलिस ने कहा, मामला दर्ज कर हो रही है जांच

आरोप लगाने वाली एनआरआई महिला का कहना है कि उनके पति लक्ष्मी चंद पंडित ने 1995 में बिल्डर से उक्त फ्लैट खरीदा और 2006 में वे सभी लोग लंदन जाकर रहने लगे। कहा कि 2018 तक उनके रिश्तेदार उसमें रहते रहे। इसके बाद फ्लैट खाली हुआ और उसमें ताला लगा हुआ था। अब पड़ोसियों ने उनको फोन पर बताया कि उनके फ्लैट में कोई रहने लगा है। इसके बाद सितंबर में जब संध्या दिल्ली आईं तो आरोपियों ने उनको उन्हीं के फ्लैट में घुसने से रोक दिया। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि मनोज गोयल नामक का एक एक प्रॉपर्टी डीलर है जिसमें फर्जी कागजात बनाने में क्रिकेटर मनोज प्रभाकर का साथ दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः #ME TOO : एनआरआई शोध छात्रा ने BHU के प्रोफेसर पर लगाया यौन शोषण का आरोप, रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः कानपुर पुलिस ने किडनी कांड में आरोपी पीएसआरआई दिल्ली के सीईओ डॉ. दीपक शुक्ला को किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *