Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

अपेडटः बांदा में किसानों पर हमला, एक की मौत-दूसरे की हालत गंभीर 

Farmers attacked in Banda, one dead - other's condition critical

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में खेत पर जा रहे दो किसानों पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। इससे एक किसान की मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल किसान का बांदा जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उधर, किसान परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते हैं कि पीड़ित परिवार ने नाथु प्रसाद समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। घटना की जानकारी पर सीओ राजीव प्रताप सिंह ने भी मौका मुआयना किया।

बीती रात वारदात से परिवार में कोहराम

बताया जाता है कि सोमवार रात कमासिन थाना क्षेत्र के ग्राम वनथरी गांव के रहने वाले रामस्वरूप (60) पुत्र केदार प्रसाद व कल्लू (35) पुत्र राजकिशोर गौतम अपने खेतों पर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से उनके ऊपर हमला बोल दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में लखनऊ की टीम का छापा, खनिज बैरियर पर अवैध वसूली करते 8 गिरफ्तार, लाखों बरामद  

दोनों गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़े। किसी तरह घायल रामस्वरूप ने मोबाइल से परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने उनको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से हालात नाजुक होने पर डाक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां रामस्वरूप की अस्पताल में मौत हो गई। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसों में दंपति समेत 8 मरे, एक गंभीर