Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में बाप बना हैवान, 8 साल की बेटी को रेप करके मार डाला, घर में छिपाई लाश

sitapur daughter rape murder case

समरनीति न्यूज, सीतापुरः राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले से आज मंगलवार को कुछ देर पहले ही एक बेहद घिनौनी और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। वहां एक बाप दरिंदा बन बैठा। उसने अपनी 8 साल की मासूम बेटी से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना भी दिया। बाद में जब पत्नी और परिजन लौटे तो बच्ची की गुमशुदी की सूचना देने थाने जा पहुंचा। वहां पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी लेना शुरू किया तो हड़बड़ाता रहा। इतना ही नहीं सिर्फ सूचना देकर थाने से लौटना चाहता था।

पूछताछ में हड़बड़ाता रहा हैवान

पुलिस गुमशुदगी दर्ज करना चाहती थी। ऐसे में सवाल-जवाब में पुलिस को उसकी बातों पर शक हुआ। बहरहाल थाने से तो उसे जाने दिया, लेकिन बराबर नजर रखी। आखिरकार दरिंदे ने अपना जुर्म कबूल लिया और शव भी बरामद करा दिया। घटना से गांव ही नहीं, बल्कि आसपास के लोग भी स्तब्ध हैं। पुलिस दरिंदे बाप को जेल भेज रही है। पुलिस अधीक्षक समेत सभी बड़े अधिकारी अभी मौके पर हैं।

रेउसा क्षेत्र में अमानवीय वारदात

बताया जाता है कि मानवता को शर्मसार करने वाला यह मामला सीतापुर जिले के रेउसा थाना क्षेत्र का है। एसओ रेउसा नोवेंद्र सिंह सिरोही का कहना है कि आरोपी के पांच बच्चे हैं और उसने इनमें से अपनी 8 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। घटना के वक्त बेटी घर पर अकेली थी। वह घर में सबसे छोटी थी। बाकी बच्चे स्कूल गए थे और पत्नी भी किसी काम से बाहर गई हुई थी। इसी बीच बाप ने बच्ची से दरिंदगी की। बाद में उसकी हत्या कर दी। शव को बोरे में भरकर बाथरूम के पानी के लिए बने गड्डे (सोख्ता) में दबा दिया।

घर से हटाना चाहता था लाश

खुद को बचाने के लिए दरिंदे ने काफी ड्रामेबाजी की। पत्नी के साथ पूरे गांव में घूमा कि उसकी बच्ची कहीं गायब हो गई है, लेकिन पुलिस के सामने उसकी ड्रामेबाजी नहीं चली। पूछताछ में पुलिस का उसपर शक गहरा गया। बाद में पुलिस ने उसपर नजर रखना शुरू कर दिया। बताते हैं कि वह शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में था, लेकिन परिवार और पुलिस की नजर के चलते सफल नहीं हुआ। आखिरकार बीती रात फिर पुलिस ने आरोपी को दबोचा और पूछताछ में उसने अपना पाप कबूल लिया। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं। एसपी ने आरोपी और ग्रामीणों से बातचीत कर घटना के बारे में जानकारी ली।

ये भी पढ़ेंः हैदराबाद में महिला डाक्टर से गैंगरेप-मर्डरः एक आरोपी की मां बोली-बेटे को चाहे जिंदा जलाओ, चाहे फांसी दो

ये भी पढ़ेंः छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी चिन्मयानंद को हाईकोर्ट से जमानत मिली