Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

हैदराबाद में महिला डाक्टर से गैंगरेप-मर्डरः एक आरोपी की मां बोली-बेटे को चाहे जिंदा जलाओ, चाहे फांसी दो

Women protest in case of rape by female doctor in Hyderabad

समरनीति न्यूज, डेस्कः हैदाराबाद में एक महिला डाक्टर से गैंगरेप के बाद जलाकर हत्या करने के जघन्य मामले में एक आरोपी की मां का बयान सामने आया है। इस आरोपी की मां ने कहा है कि ‘मेरे बेटे को उसी तरह जिंदा जला दिया जाए, जिस तरह उसने महिला डाक्टर को जलाया है, या उसे फांसी दे दी जाए।’ दरअसल, मानवता को शर्मसार करने वाले इस जघन्य सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड के मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। हर कोई इस हैवानियत के सामने आने के बाद से स्तब्ध है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं चार पुलिस कर्मियों को निलंबित भी किया जा चुका है। हैदराबाद समेत देशभर में घटना के विरोध में और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं।

बोलीं, मेरी भी बेटी-समझ सकती हूं दर्द

इसी सबके बीच तेलंगाना के नारायणपेट जिले के गुडीगांडला गांव के रहने वाले एक आरोपी एक आरोपी सी. चेन्नाकेशवुलु के घर मीडिया के लोग पहुंचे। मीडियाकर्मियों ने आरोपी की मां से पूछा कि उसके हिसाब से आरोपी को क्या सजा मिलनी चाहिए। इसपर आरोपी की मां ने कहा कि केशवुलु (आरोपी बेटा) को चाहे जला दो या फिर फांसी ही दे दो, जैसा उसने महिला डाक्टर के साथ किया है।

ये भी पढ़ेंः महिला डाक्टर से गैंगरेप-मर्डरः मां बोली-आरोपियों को जिंदा जलाओ, वकील बोले-नहीं लड़ेंगे केस

दरअसल, श्यामला नाम की इस मां का कहना था कि उनकी भी एक बेटी है और इसलिए वह समझ सकती हैं कि महिला डाक्टर के परिवार पर इस वक्त क्या गुजर रही होगी। श्यामला ने यह भी बताया है कि इस घिनौनी घटना के बाद सुबह जब पुलिस उनके आरोपी बेटे को पूछताछ के लिए उठाकर ले गई तो उनके पति बहुत दुखी हुए और उन्होंने घर ही छोड़ दिया है। बताते हैं कि आरोपी केशवुलु शादीशुदा है और पांच महीने पहले ही उसकी शादी हुई है। इतना ही नहीं शादी उसकी पसंद की लड़की से ही हुई है।

ये भी पढ़ेंः दूसरा निर्भयाकांड बनी मंदसौर में बच्ची से दुष्कर्म की घटना, गुस्से में पूरा प्रदेश, आरोपी को जल्द फांसी पर लटकाने की मांग