Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

बालीवुड में जूनियर महिला को पोर्न देखने को फोर्स करता था कोरियोग्राफर, एफआईआर

Woman filed sexual abuse case against choreographer Ganesh Acharya

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बालीवुड के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ मुंबई पुलिस ने यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल, 33 साल की एक महिला का आरोप है कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य उसे जबरन पोर्न वीडियो देखने को मजबूर करते थे। इतना ही नहीं उसको जो वेतन मिलता था उसमें से कमीशन मांगा करते थे। बता दें कि ‘बीड़ी जलइले’ और ‘मस्ती की पाठशाला’ जैसे गानों को कोरियोग्राफ कर चुके गणेश पर इस महिला ने कई संगीन आरोप लगाए हैं।

Woman filed sexual abuse case against choreographer Ganesh Acharya

महिला ने गणेश को व्याभिचारी तक कह डाला

महिला ने शिकायत में डिटेल्स में सबकुछ लिखा है। उसने लिखा है कि जब से गणेश आचार्य इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बन गए हैं तभी से उसे परेशान कर रहे हैं। महिला ने कहा कि वह उसे पोर्न और गंदे-गंदे वीडियो देखने के लिए मजबूर करते थे और उसने उनकी बात माननी छोड़ दी तो उसे एसोसिएशन से बाहर निकाल दिया। शिकायतकर्ता महिला ने सीधे-सीधे गणेश आचार्य को वुमेनाइजर (व्याभिचारी) तक कहा है। महिला का कहना है कि जब भी वह उससे पास काम के सिलसिले में जाती थीं, वह हमेशा पोर्न वीडियो देखता मिलता था। ऐसे में उनको भी वीडियो देखने के लिए फोर्स करता था।

ये भी पढ़ेंः बालीवुडः डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट छूने को कहता था !

ये भी पढ़ेंः यौन शोषण के आरोपी अभिनेता आलोक नाथ की फिल्म को नहीं मिल रहे वितरक..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *