Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

बालीवुडः डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट छूने को कहता था !

समरनीति न्यूजः बालीवुड में MeToo में कई साफ चेहरों के पीछे छिपा घिनौनापन खुलकर सामने आ रहा है। अच्छी जगहों पर बैठकर महिलाओं की बराबरी की अच्छी-अच्छी बातें करने वालों की कलई खुल रही है। इस खुलासे में कोरियोग्राफर फरहाखान के भाई व फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का सबसे घिनौना चेहरा सामने आया है।

पूर्व असिसटेंट, महिला पत्रकार और अभिनेत्री ने लगाए हैं आरोप 

साजिद पर उनकी फीमेल असिस्टेंट डायरेक्टर ने इंटरव्यू में अश्लील सवाल पूछने का आरोप लगाया है। साथ ही अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा, Rachel White और महिला पत्रकार करिश्मा ने भी यौन शोषण के गंभीर आरोप साजिद पर लगाए हैं। तीनों महिलाओं ने सोशल मीडिया पर खुद के साथ हुई घटनाओं का खुलासा करते हुए सारी बातें शेयर की हैं।

ये भी पढ़ेंः अमरिका में भारतीय अभिनेत्रियों से देहव्यापार कराने वाला इंडियन कपल गिरफ्तार

एक्ट्रेस सलोनी सोशलमीडिया पर लिखा है कि 2011 में वह साजिद खान को इंटरव्यू देने गई थीं। वहां उसने अभिनेत्री से ऐसे सवाल पूछे जिनको सुनकर वो सहम गईं। आगे अभिनेत्री सलोनी ने लिखा है कि ”उन्होंने (साजिद ने) पूछा क्या आप Masturbate करती हैं,  अगर हां तो दिन में कितनी बार..? क्या ब्रेस्ट जॉब कराई है? इतना ही नहीं वो कभी खाने के बारे में पूछता था तो कभी जानना चाहता था कि मैंने क्या पहन रखा। वह मुझसे बिकिनी में तस्वीरें भेजने को कहता था कि ताकि उसे पता चल सके कि अगर एक्ट्रेस बनना चाहती हूं तो कैसी दिखूंगी।

इस अभिनेत्री ने भी लगाए आरोप  

एक अन्य महिला पत्रकार करिश्मा का कहना है कि इंटरव्यू के लिए वह साजिद के घर गई थीं। इस दौरान साजिद उनसे अश्लील बातें करने लगे। साथ ही महिलाओं को किस तरह से संतुष्ट किया जाता है जैसे सवाल पूछने लगे। फिर वह डीवीडी लाने के बाहर कमरे में गए और उधर आए तो उनका प्राइवेट पार्ट पैंट से बाहर था।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में एक और ढोंगी बाबा का काला कारनामा, नामी स्कूल की शिक्षिका से किया रेप  

महिला पत्रकार का कहना है कि वह तुरंत उठकर बाहर निकलने लगीं तो साजिश ने उनको जबरदस्ती किस कर लिया। इसके बाद वह धक्का देकर वहां से भाग आईं। इसके बाद भी अगले मौकों पर साजिद उनके साथ बुरा बर्ताव करता रहा।

सलोनी के समर्थन में आईं रीचल व्हाइट  

सलोनी का समर्थन करते हुए एक और एक्ट्रेस रीचल व्हाइट सामने आई हैं। रीचल ने सोशलमीडिया पर लिखा है कि साजिद ने उन्हें घर बुलाया और फिर स्ट्रीप डांस को बोला।

ये भी पढ़ेंः कानपुर कांवेंट स्कूल ‘वेस्टकाट’ में 9वीं की छात्रा से रेप औऱ ब्लैकमेलिंग

एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि साजिद ने उनसे कहा कि अगर 5 पांच मिनट में वह उसे सिड्यूस कर देंगी तो फिल्म में उनका रोल पक्का हो जाएगा। हांलाकि एक्ट्रेस ने लिखा है कि साजिश की मांग को ठुकराते हुए वह तुरंत वहां से चली आईं।

 

14 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *