Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुश्वाह के रिश्तेदार से डेढ़ करोड़ फिरौती की मांग, परिवार खत्म करने की धमकी

One and a half crores ransom demanded from former JP member relative of former minister Babu Singh Kushwaha in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य से उसकी जान के बदले डेढ़ करोड़ रुपए फिरौती मांगी गई है। धमकी देने वाले ने मोबाइल फोन से फिरौती मांगते हुए अल्टीमेटम दिया है। साथ ही फिरौती न देने पर परिवार सहित जान से मार देने की धमकी भी दी है। घटना के बाद पूर्व जिपं सदस्य का परिवार दहशत में है। वहीं पुलिस ने पीडित की तहरीर पर अतर्रा थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारों का कहना है कि लक्ष्मी प्रसाद कुशवाह पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाह के रिश्तेदार हैं। इसलिए बुंदेलखंड के राजनीतिक गलियारे में इस घटना से खलबली सी मच गई है।

अतर्रा पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जांच शुरू

बताया जाता है कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य रहे लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा उर्फ नन्ना बांदा में जिला पंचायत सदस्य रहे हैं। उनको पिछले दिनों एक मोबाइल नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने उनसे डेढ करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। साथ ही धमकी भी दी है कि अगर समय पर फिरौती की रकम नहीं पहुंचाई तो उनको पूरे परिवार समेत मार डालेगा। धमकी के बाद पूरा परिवार दहशत में आ गया है। ग्राम दिखितवारा के मजरा सतउवा पुरवा निवासी लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा पुत्र चुन्ना प्रसाद ने अतर्रा थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी।

राजनीतिक गलियारे में मची खलबली, चर्चाएं

पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही पुलिस कॅाल वाले मोबाइल नंबर की जांच कर रही है। अतर्रा कोतवाली प्रभारी रामेंद्र तिवारी ने बताया धमकी देने वाले फिरौती न मिलने पर परिवार समेत खत्म करने की धमकी दी है। उनका कहना है कि तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कहा कि जल्द ही धमकी देने वाले गिरफ्तार किए जाएंगे। उधर, पूर्व जिपं सदस्य को धमकी से सियासी गलियारे में हलचल पैदा हो गई है। उधर, राजनीतिक गलियारे में भी इसे लेकर चर्चाएं तेज हैं। बताते हैं कि लक्ष्मी प्रसाद कुशवाह पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाह के रिश्तेदार हैं। उनके काफी करीबी रहे हैं। बुंदेलखंड के राजनीतिक गलियारे में इस घटना से हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः शिक्षिका को गंदे-धमकियां भरे मैसेज भेजने वाला सेल्सटैक्स इंस्पेक्टर गिरफ्तार, पहुंचा जेल

ये भी पढ़ेंः बिठूर भाजपा विधायक की करतूत का ऑडियो वायरल, दरोगा से कहा- दरोगागिरी घुसेड़ दूंगा, टांगे तोड़ दूंगा, आइंदा दिखना ना..