Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव की पूर्व सांसद अन्नू टंडन का कांग्रेस से इस्तीफा

Former Unnao MP Annu Tandon resigns from Congress

समरनीति न्यूज, उन्नाव : कांग्रेस की कद्दावर नेता एवं पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता के साथ-साथ सभी पदों से भी इस्तीफा दिया है। उनके साथ यूपी कांग्रेस के महासचिव अंकित परिहार ने भी पार्टी छोड़ दी है। इन दोनों के इस्तीफे से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, अन्नू के नाम सबसे ज्यादा वोटों से जीतने का एक रिकार्ड भी रहा है। अन्नू का पार्टी से जाने का मतलब कांग्रेस के हाथ से बड़ा जनाधार खिसकना है।

अंकित परिहार ने भी छोड़ा पार्टी का साथ

दरअसल, अन्नू की पहचान एक नेता से ज्यादा समाजसेवी की है जो हारने के बाद भी अपने क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहती हैं। लोगों का उनसे व्यक्तिगत जुड़ाव भी है। चर्चा है कि अन्नू और अंकित सपा का दामन थाम सकते हैं।

खुद ट्वीट कर दी इस्तीफे की जानकारी

बताते चलें कि अन्नू टंडन ने खुद ट्वीट करते हुए कांग्रेस से अपने इस्तीफे की जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है कि पार्ट्री अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और दूसरे पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने लिखा है कि प्रदेश नेतृत्व में तालमेल नहीं है और इस वजह से बीते कई महीनों से उनको सहयोग नहीं मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : ‘मैं बम से उड़ा दूंगा बस अड्डा..’ प्यार में फंसे अपराधी की हकीकत ने उड़ाए सबके होश