Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हाॅटस्पाॅट में खुले मिले होटल पर कार्रवाई

Police raid Banda's Harper Club, action on news of gambling

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लापरवाही करने और कोविड-19 को रोकने के लिए लागू कानूनी नियमों को तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बांदा शहर में सामने आया है। बांदा शहर का एक होटल हाॅटस्पाॅट में न सिर्फ खुला मिला। पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बाद में कोतवाली से निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया। साथ ही चेतावनी दी गई कि आगे से ऐसी गलती न करें।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि..

जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल के आदेश पर हुई इस कार्रवाई से शहर में खलबली सी मच गई। शहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश सिंह ने बताया कि होटल मालिक को आगे से ऐसा न करने की चेतावनी दी गई है। उन्होंने बताया कि धारा 188/269 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, यह घटनाक्रम बीती 17 जुलाई का है जो अब प्रकाश में आया है।

हाॅटस्पाॅट में होटल खोल दे रहे थे रूम

बताया जाता है कि कोतवाली पुलिस के उप निरीक्षक विनोद कुमार सिंह अपने हमराही बल के साथ गश्त कर रहे थे। इसी दौरान नजरबाग में एक होटल खुला मिला। पुलिस का कहना है कि होटल होटल में 8-10 लोगों के साथ खड़ा नए ग्राहकों को रूम दिए जा रहे थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा जिला अखिल भारतीय कायस्थ महासभा (यूथ) कार्यकारिणी का विस्तार

पुलिस का कहना है कि बाद में उसे निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया। पुलिस का कहना है कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के तहत ऐसी कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह ने कहा कि सभी होटल संचालकों को सचेत कर दिया गया है कि नियमों का पालन करें।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भाजपा नेता के होटल पर पुलिस रेड, लाखों की नगदी के साथ 6 जुआरी गिरफ्तार