Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर : लाइट बंद कर लड़की को उठा ले गए दरिंदे, गैंगरेप-गिरफ्तार

Gang rape of minor girl in Sitapur, three accused arrested

समरनीति न्यूज, सीतापुर : जिले में बिसवां कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिक लड़की से तीन दरिंदों ने अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। बदहवास हालत में घर पहुंची लड़की ने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग उसे थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उनको गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि तीनों ही आरोपियों के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है। आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

आरोपियों ने बंद की थी गांव की लाइट

बताया जाता है कि बिसवां क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक 15 वर्षीय लड़की शौच के लिए शनिवार देर रात घर से बाहर गई थी। वहां पहले से मौजूद गांव के तीन युवक उसे मुंह दबाकर उठा ले गए। इसके बाद सुनसान जगह पर तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। बाद में उसे घर के दरवाजे पर किसी को घटना के बारे में न बताने की धमकी देकर छोड़ गए।

ये भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी में खौफनाक वारदात, गैंगरेप के बाद नृशंस हत्या

पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई। आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के लिए बिजली के पोल की एलईडी लाइट भी बंदकर दी थी। रविवार सुबह पीड़िता को उसके पिता थाने लेकर पहुंचे।वहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी विशाल भार्गव, आलोक वर्मा, कुलदीप जायसवाल के खिलाफ मुकदमा लिखते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है। वहीं लड़की की डाक्टरी जांच कराई गई है। उसकी हालत ठीक है। गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांंच कराई गई है।

ये भी पढ़ें : यूपी : वीडीओ समेत 2 पर गैंगरेप का आरोप, FIR दर्ज