Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी : वीडीओ समेत 2 पर गैंगरेप का आरोप, FIR दर्ज

UP: 2 including VDO charged with gangrape, FIR registered

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी से एक बड़ी खबर सामने आई है। ग्राम विकास अधिकारी समेत दो लोगों पर महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। साथ ही दोनों पर उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म का भी आरोप है। महिला का कहना है कि सरकारी आवास दिलाने के बहाने ग्राम विकास अधिकारी एक अन्य व्यक्ति के साथ उसे बहला-फुसलाकर साथ ले गया। इसके बाद उसके साथ यह सब किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने शुरू की जांच

बताया जाता है कि भदोही जिले के अभोली विकास खंड में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी और उसके एक साथी पर महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि दोनों ने उसे सरकारी आवास दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद दोनों एक कागज पर अंगूठा लगाने की बात कहकर उसे गांव के एक स्कूल में ले गए।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में महिला सिपाही के साथ पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध, हैवानियत की हदें पार 

वहां दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं दोनों ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा लिख लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सुरियावां थाने में धारा 376 डी, 377 और 506 के अंतर्गत मुकदमा लिखा गया है। सुरियावां थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः महिला से हवस की ‘रिश्वत’, प्रधान समेत 13 को एड्स