Sunday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

‘भाभी जी घर पर हैं’.. गौरी मेम (Saumya Tandon) की ये फोटो आपको भी बना देंगी दीवाना

saumya tandon tv actress

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः टेलीविजन पर आने वाले सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ का लोगों में अलग ही क्रेज है। इस सीरियल की कहानी और कलाकारों की अदाकारी ने दर्शकों को खुद से इस कदर बांध रखा है कि हर कोई इनका दीवाना है। खासकर, सीरियल की अभिनेत्री गौरी मेम। सीरियल में आपने देखा होगा कि सीरियल के तिवारी जी, अपने पड़ोसी विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी गोरी मेम, को बहुत लाइक करते हैं।

saumya tandon tv actress

भाभी जी घर पर हैं, सीरियल की मेन किरदार हैं गौरी मेम

सीरियल के कामेडियन हप्पू सिंह भी इन गोरी मेम भाभी जी को पसंद करने में पीछे नहीं हैं। अब बात करते गोरी मेम यानि असल जिंदगी की सौम्या टंडन की रियल लाइफ की। जी हां, अपनी फिटनेस और सेहत का खाफी ख्याल रखने वाली गोरी मेम की खास तस्वीरें आपको भी उनका दिवाना बना देंगी।

saumya tandon tv actress
बताते हैं कि गोरी मेम यानि सौम्या टंडन असल जिंदगी में अपने लुक और फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। वह अपना काफी ख्याल रखती हैं और इसमें दो राय नहीं कि उनकी खूबसूरती की वजह से ही उनको इस पूरे सीरियल में एक अलग जगह मिली हुई है।

saumya tandon tv actress

या कह सकते हैं कि सीरियल की थीम को गोरी मेम का उनका करेक्टर ही लीड भी कर रहा है। सौम्या टंडन रियल लाइफ में खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी बोल्ड और ग्लैमरस भी हैं।

saumya tandon tv actress

अपने फोटो को लेकर छाई रहती हैं अक्सर सोशल मीडिया पर

सोशल मीडिया पर अपने फोटो को लेकर अक्सर छाई रहती हैं। उनको फोटो पर उनके फैन्स बढ़-चढ़कर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं। उनकी फैन्स फोलोइंग भी काफी है।

saumya tandon tv actress

दरअस, सौम्या टंडन अक्सर अपने वर्क आउट, ट्रिप और टूर की फोटो शेयर करती रहती हैं, लेकिन इन फोटो में उनकी खूबसूरती लोगों को उन्हें निहारने पर मजबूर कर देती हैं।

saumya tandon tv actress

जहां तक उनके फिल्मी करियर की बात है तो उन्होंने ऐसा देश है मेरा, फिल्म से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद कई शो होस्ट किए, जिनमें एंटरटेनमेंट की रात, डांस इंडिया डांस और बोर्नवीटा क्विज कॉन्टेस्ट जैसे शो शामिल हैं।

saumya tandon tv actress

वहीं निजी जिंदगी की बात करें तो सौम्यान ने अपने ब्वॉायफ्रेंड देवेंद्र सिंह के साथ कई साल तक डेट किया। दोनों एक-दूसरे के नजदीक रहे। बाद में भी इन दोनों अपने रिश्ते को बरकरार रखा। फिर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए।

saumya tandon tv actress

अपने बाय फ्रैंड को काफी समय डेट करने के बाद 2016 में की शादी

इसके बाद वर्ष 2016 में उनके साथ शादी के बंधन में बंध गईं। इतना ही नहीं पिछले साल उन्होंने एक बेटे को भी जन्म दिया है। आप भी इस गोरी मेम के फोटो देखकर उनके फैन बन जाएंगे।

saumya tandon tv actress

सौम्या टंडन के प्रशंसकों की लंबी फहरिश्त है। सोशलमीडिया पर उनकी नई फोटो जारी होते ही उनके चाहते वालों में देखने की होड़ सी मच जाती है। इसका सबूत उनकी फोटो पर मिलने वाले लाइक और कमेंट्स हैं।

ये भी पढ़ेंः मंदना करीम के हाट स्लिम लुक ने मचाया धमाल, हर कोई देखकर हैरान..

ये भी पढ़ेंः कृष्णा श्राॅफ ने बॉयफ्रेंड संग फोटो की शेयर, तो भाई टाइगर श्रॉफ का यह कमेंट्स..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *