Monday, August 10सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

यूपीः हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, महिला लीडर समेत 8 लड़कियां और 7 लड़के गिरफ्तार

Police arrest six, including foreign girls, in sex racket in Agra
प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, डेस्कः आज रविवार को यूपी में पुलिस ने छापा मारकर एक फ्लैट में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला के साथ कुल 15 लोगों को पकड़ा गया है। इनमें 7 युवक हैं और कुल 8 युवतियां भी हैं। यह सेक्स रैकेट दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में चल रहा था। इसकी संचालक महिला थी जो घर से ही पूरे रैकेट का संचालन करती थी। साहिबाबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर साहिबाबाद थाना पुलिस ने शालीमार गार्डन के विक्रम एनक्लेव में एक घर पर छापा मारा। पुलिस की कार्रवाई के दौरान वहां युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। साथ अश्लीलता का सामान भी मिला।

सूचना पर पुलिस ने मारी रेड

बताते हैं कि पुलिस ने वहां से कुल 7 युवक और 8 युवतियां को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मौके पर आपत्तिजनक सामान भी मिला है। कुछ कंडोम और दूसरा सामान भी मिला है।

UP: Sex racket revealed, 8 girls and 7 boys arrested including female leader

बताते हैं कि महिला के पति की मौत चुकी है। इसके बाद उसने जुर्म की दुनिया में कदम रख दिया। तब से लगातार वह सक्रिय थी। इतना ही नहीं दिल्ली से लेकर आसपास के इलाकों में फोन काॅल पर लड़कियों को भेजा करती थी। इसके साथ ही कस्टमर्स की डिमांड लड़कियों को गाड़ियों से होटल या फ्लैट में भी पहुंचवाती थी।

ये भी पढ़ेंः आगराः सेक्स रैकेट में विदेशी लड़कियों समेत होटल से 6 गिरफ्तार

यह सेक्स रैकेट कहां तक फैला हुआ था इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पकड़े गए युवकों में पंजाब, दिल्ली, एनसीआर और अलीगढ़ तक के युवा शामिल हैं। बताते हैं कि कई बार संचालक महिला युवतियों को फ्लैट में बुलाकर भी उनसे देह व्यापार कराती थी। रिहायशी इलाके में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। इसके बाद इस गंदे धंधे का खुलासा हुआ। मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि साहिबाबाद क्षेत्र में सूचना पर छापा मारा गया। इसके बाद शालीमार गार्डन इलाके में देह व्यापार का धंधा होते पकड़ा गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः मुंबईः 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट चलातीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॅाडल अरेस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *