Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

आगराः सेक्स रैकेट में विदेशी लड़कियों समेत होटल से 6 गिरफ्तार

Police arrest six, including foreign girls, in sex racket in Agra
प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, आगराः आगरा में विदेशी लड़कियों को सेक्स रैकेट में ठेके पर लाने के गोरखधंधे का एक बार फिर भंडाफोड़ हो गया है। बीती रात पुलिस ने विदेशी लड़कियों समेत छह लोगों को आपत्तिजनक हालत में एक होटल से गिरफ्तार कर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है कि विदेशी लड़कियों को सेक्स के लिए लाया गया था। इनमें तीन उज्बेकिस्तान, एक नेपाल और एक दिल्ली की लड़की शामिल हैं। पुलिस ने होटल पर योजनाबद्ध तरीके से रेड डाली। इसके बाद इस सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ।

Police arrest six, including foreign girls, in sex racket in Agra
प्रतिकात्मक फोटो

तीन उज्बेकिस्तान, एक नेपाल और एक दिल्ली की

बताया जाता है कि होटल से कुल पांच युवतियां पकड़ी गईं। इनमें से चार विदेशी हैं और एक भारतीय। सेक्स रैकेट की मुख्य सरगना रोशनी नाम की महिला मौके से भागने में कामयाब हो गई। बताते हैं कि रोशनी का नाम पहले भी सेक्स रैकेट में आता रहा है। सेक्स रैकेट की दुनिया में रोशनी काफी चर्चित है जो डिमांड के हिसाब से विदेशी युवतियों को भी ग्राहकों तक पहुंचाने में माहिर है। पुलिस उसे पहले भी जेल भेज चुकी है।

Police arrest six, including foreign girls, in sex racket in Agra
प्रतिकात्मक फोटो

सेक्स रैकेट की सरगना रोशनी भागने में कामयाब

इस मामले में आगरा के एसपी सिटी रोहन बोत्रे ने जानकारी दी है कि फतेहाबाद रोड इलाके के ताजगंज इलाके में एक होटल है। उसको लेकर पुलिस को शिकायत मिली थी। इसके बाद योजना बनाकर होटल पर रेड डाली गई। पता चला था कि कॉल गर्ल की बुकिंग कर आगरा लाया जाता है। इनमें विदेशी लड़कियां भी शामिल हैं। एसपी सिटी का कहना है कि मौके से पकड़ी गईं 3 विदेशी युवतियों और दलाल को गिरफ्तार किया गया है। इनसे पूछताछ हो रही है।

Police arrest six, including foreign girls, in sex racket in Agra
प्रतिकात्मक फोटो

ग्राहकों की डिमांड पर बुलाई जातीं विदेशी युवतियां

कहा कि रोशनी नामकी सरगना ग्राहकों की डिमांड पर होटल ताज हेवेन से सेक्स रैकेट का संचालन करती थी। हाल ही में इस होटल का नाम बदला गया था। पहले होटल प्रशांत था अब होटल ताज हेवेन किया गया था। बताया कि पकड़ी गईं लड़कियों में तीन उज्बेकिस्तान, एक नेपाल और एक दिल्ली की है। वहीं पकड़ा गया दलाल मुजफ्फरनगर का रहने वाला राहुल कुशवाह है। बताते हैं कि विदेशी युवतियां अलग-अलग कमरे में थीं और उनके पर्स की तलाशी में काफी आपत्तिजनक सामान मिला है। अधिकारियों ने कहा कि होटल के लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट प्रशासन को भेजी जाएगी।

ये भी पढ़ेंः मुंबईः 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट चलातीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॅाडल अरेस्ट

ये भी पढ़ेंः कानपुर में खुलासाःWhatsapp-Facebook और Twitter पर सेक्स रैकेट ग्रुप, आनलाइन डिमांड पर कॅाल गर्ल्स..