Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बांदा में भीषण हादसा, आरटीओ की जीप ने तीन को रौंदा, युवती की मौत, माता-पिता कानपुर रेफर

हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में देहात कोतवाली क्षेत्र में बुधवार सुबह तीन लोगों को आरटीओ बांदा के वाहन ने रौंद दिया। इससे एक किशोरी की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। वहीं युवती के माता-पिता कानपुर रेफर कर दिए गए। गुस्साई भीड़ ने जाम लगा दिया। देर तक जाम से दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  गया है। कुछ लोगों का कहना था कि घायलों ने उनको बताया कि उनको आरटीओ विभाग की गाड़ी ने टक्कर मारी है।

महोखर के पास सुबह हुआ हादसा  

उधर, पुलिस का कहना है कि हादसा ट्रक से हुआ है। वहीं एआरटीओ सुरेंद्र चंद्र यादव ने मामले में कहा कि उनकी गाड़ी मौके थी ही नहीं। किसी ने गलत अफवाह उड़ाई है। उन्होंने कहा कि उनकी गाड़ी चेक की जा सकती है और मोबाइल नंबर की लोकेशन भी ट्रेस की जा सकती है। हांलाकि लोगों का कहना है कि जिस वक्त सुबह 4 बजे के आसपास हादसा हुआ, उस वक्त रोड पर आरटीओ विभाग के अधिकारी ट्रकों को रोककर जांच कर रहे थे।

गंगा मेला नहाने जा रहे थे तीनों  

वहां से उनको कानपुर रेफर कर दिया गया है। यह हादसा बांदा से फतेहपुर जाने वाले टाडा हाइवे के महोखर गांव के पास हुआ। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने हाईवे को जाम कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आटीओ पर मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन देकर किसी तरह जाम खुलवाया।  पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बेटी की मौत, माता-पिता कानपुर रेफर  

बताया जाता है कि मरने वाली लड़की का नाम शिवानी (16) है जो अपने फौजी पिता सबल सिंह (42) और मां रानी देवी (39) के साथ मोटर साइकिल से जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में महोखर गांव के पास आरटीओ की जीप ने टक्कर मारते हुए उनको रौंद दिया। हादसे के बाद पिता और मां को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है जबकि शिवानी की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है। बताया जाता है कि बेटी को लेकर माता-पिता, गंगा मेला नहाने प्रयागराज जा रहे थे। शिवानी सेंटमेरीज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 10वीं की छात्रा थी। बताते हैं सबस सिंह शहर के कालूकुआं चौराहे के पास तुलसी विहार कालोनी में परिवार के साथ रहते थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में रविवार को भीषण हादसे, मासूम बच्ची समेत दो को ट्रकों ने रौंदा..

बताते हैं कि मृतका बांदा के एक स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ती थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे भाजपा नेता बलराम सिंह कछवाह ने बताया उन लोगों ने किसी तरह हालात को संभाला और भीड़ को समझा-बुझाकर शांत किया। इसके बाद जाम खुला। श्री कछवाह ने बताया कि एक ट्रक इस दौरान आरटीओ की गाड़ी को देखकर भागते समय पलट भी गया है। वहीं दो ट्रक और पलटते-पलटते बचे हैं। उधर, मौके पर पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जीपीएस के जरिये जांच की जाएगी कि कौन सी गाड़ी घटनास्थल पर थी। वहीं

ये भी पढ़ेंः आप वॉट्सऐप पर ब्लॉक है या नहीं, जानने के लिए अपनाएं ये तरीके..