Saturday, May 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर में देवर ने भाभी से की छेड़छाड़, विरोध पर लहूलुहान किया

Three arrested for making inflammatory religious remarks in Banda, one arrested
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक देवर ने अपनी भाभी को अकेला पाकर बदनियत से पकड़ लिया। देवर ने भाभी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। भाभी ने विरोध किया तो देवर दरिंदा बन बैठा। उसने घर में रखे धारदार हथियार से भाभी पर हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ीं। महिला की चीख-पुकार सुनकर परिवार के बाकी लोग भागकर वहां पहुंचे। परिवार के लोगों को जब देवर की दरिंदगी का पता चला तो उन्होंने आरोपी युवक को बुरी तरह से पीटा। इससे उसे भी चोटें आईं।

हंसिया से हमले में घायल महिला भर्ती

बताया जाता है कि शहर के एक मुहल्ले की रहने वालीं 30 साल की महिला अपने घर में थीं। सोमवार रात परिवार के बाकी लोग बाहर गए हुए थे। कुछ देर पहले ही पति गुटखा लेने के लिए दुकान तक चला गया। तभी मौका पाकर महिला का देवर उनके कमरे में घुस आया। उसने महिला को पकड़ लिया और उनके साथ जबरदस्ती करने लगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हैदराबाद से लौटा छात्र, मुहल्ले वालों की सूचना पर पुलिस ने उठाया, पहुंचाया अस्पताल

महिला में साहस दिखाते हुए आरोपी का जमकर विरोध किया। इसी खुन्नस में आरोपी ने महिला पर पास में पड़ी धारदार हंसिया से हमला कर दिया। महिला खून से लतपत होकर गिर पड़ीं। इस दौरान चीख-पुकार सुनकर परिवार के बाकी लोग वहां पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। उसे जमकर पीटा भी। इसके बाद वह मौका पाकर भाग निकला। वहीं घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उधर, पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Corona Lockdown- बांदा में ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ की घोर अनदेखी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *