Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हैदराबाद से लौटा छात्र, मुहल्ले वालों की सूचना पर पुलिस ने उठाया, पहुंचाया अस्पताल

Three arrested for making inflammatory religious remarks in Banda, one arrested
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः कोरोना वायरस को लेकर भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों से बार-बार सचेत रहने की अपील कर रहे हों, लेकिन बहुत से लोग आज भी इस जानलेवा वायरस को लेकर सुधरने को तैयार नहीं है। खुद की लापरवाही से अपनी जान तो खतरे में डाल ही रहे हैं, साथ में दूसरों के लिए भी मुश्किलें खड़ी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। बांदा में हैदराबाद से लौटे ऐसे ही एक छात्र का पता लगा है। मुहल्ले के लोगों ने जागरुकता दिखाई और पुलिस के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है। बताते हैं कि छात्र बिना प्रशासन को सूचना दिए, बिना स्क्रीनिंग कराए घर में रह रहा था।

स्क्रीनिंग को तैयार नहीं था छात्र

मामला शहर के बिजलीखेड़ा मुहल्ले का है। वहां रहने वाला युवक वीरेंद्र (19) हैदराबांद में रहकर पढ़ाई कर रहा है। बताते हैं कि वह शनिवार को अपने घर लौटा और बिना प्रशासन से स्क्रीनिंग कराए घर में आकर रहने लगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में ट्रेन से उतरा एक यात्री, एक्शन में जीआरपी

इसी बीच मुहल्ले वालों ने इसकी सूचना 108 एंबुलेंस के जरिए अधिकारियों तक पहुंचाई। एंबुलेंस के पहुंचने के बाद जब स्वास्थ्य विभाग के लोग उसे स्क्रीनिंग के लिए लेने पहुंचे तो वह घर से नहीं निकला। काफी देर तक ड्रामा चला। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक को घर से निकालकर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। मोहल्ले वालों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि उन्होंने प्रशासन को जानकारी देना अपनी जिम्मेदारी समझा।

ये भी पढ़ेंः बांदा के दरोगा की औरैया में हादसे में मौत, पार्थिव शरीर लाया गया