Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रसोई गैस से लगी आग में मासूम की मौत, मां गंभीर, वृद्धा भी झुलसीं  

In Unnao, gangrape victim burnt by kerosene by accused
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा में रसोई गैस से आग लगने से खाना बनाते समय एक मां और उनका मासूम बच्चा गंभीर रूप से झुलस गए। परिजनों ने दोनों को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां से दोनों को चिंताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। कानपुर ले जाते वक्त मासूम बच्चे की मौत हो गई, वहीं महिला को कानपुर में भर्ती कराया गया है। आग लगने की एक अन्य घटना में एक वृद्धा भी गंभीर रूप से झुलस गई हैं। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। सभी लोगों का कहना है कि उनको जरा भी एहसास नहीं था कि ऐसा कुछ हो सकता है।

खाना बनाते समय हुई घटना

बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के गांव पारा बिहारी गांव निवासी रविंद्र कुमार की पत्नी मंजू देवी (28) बुधवार शाम को खाना बनाने के लिए रसोई गैस जला रही थीं। पास में उनका 3 साल का मासूम बेटा अनिकेत बैठा था। बताते हैं कि गैस पहले से लीक हो रही थी और इसी कारण जैसे ही मंजू ने गैस जलाने की कोशिश की तेज आग फैल गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भीषण हादसा, बेकाबू ट्रक से कुचलकर जीजा-साली समेत तीन मरे 

आग की लपटों ने मंजू और मासूम अनिकेत के कपड़ों को पकड़ लिया। आनन-फानन में पहुंचे परिजनों ने किसी तरह दोनों के कपड़ों में लगी आग बुझाई। इसके बाद जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जिला अस्पताल में मंजू के देवर अनिल कुमार ने बताया कि रसोई गैस जलाते समय आग लगी है। बताया कि मंजू के पति रविंद्र कुमार छत्तीसगढ़ में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं।

अलाव तापते वक्त हुआ हादसा

उधर, एक अन्य घटना में बांदा के जसपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी कलावती (70) पत्नी परमेश्वर, आज गुरुवार सुबह घर के बाहर अलाव जलाकर ताप रही थीं। इसी दौरान वह अपने पति को कंबल उड़ाने लगीं। अलाव की आग उनके कपड़ों में लग गई। इससे कलावती बुरी तरह से झुलस गईं। उनको ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदाः रात में निकले प्रेमी युगल, सुबह एक दुपट्टे से फांसी पर लटकते मिले