Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बांदा में डायल-100 के सिपाही को ट्रक ने रौंदा, मौत

banda accident dial 100 constabel injured

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में आज मंगलवार सुबह एक ट्रक ने पुलिस की डायल-100 गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी में बैठे सिपाही ब्रजकिशोर नीचे आ गिरे। ट्रक का पहिया उनके उपर से निकल गया। घटना जिले के बबेरू थाना क्षेत्र की है। बताते हैं कि हादसा मंगलवार सुबह जिले के बबेरू थाना क्षेत्र में हुआ। सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। घायल सिपाही को संभाला गया।

प्रयागराज हुए रेफर, इलाज के दौरान मौत

घायल पुलिसकर्मी को बांदा जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें चिंताजनक हालत में प्रयागराज  रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि इलाज के दौरान प्रयागराज में उन्होंने दम तोड़ दिया। घटनास्थल जिला मुख्यालय से करीब 42 किमी दूर है। वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। साथी जवान की मौत से पुुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है।

banda accident dial 100 constabel injured

बबेरू थाना क्षेत्र में आज सुबह हुआ हादसा

यह घटना जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर बबेरू कोतवाली क्षेत्र की है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि ट्रक का चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया है। इस मामले की जांच अपर अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है। उधर, बबेरू इंस्पेक्टर शशि पांडे का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही घायल सिपाही ब्रज किशोर (45) पुत्र सीताराम मूल निवासी कौशांबी, को जिला अस्पताल भिजवाया गया था। वहां से प्रयागराज रेफर किया गया है। बताते हैं कि वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा के ARTO उदयराम का गुड़गांव के मेदांता में निधन, अलीगढ़ के पैतृक गांव में आज ही होगा अंतिम संस्कार