Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

पत्नी ने प्रेमी संग पति को पहले खिलाया खाना, फिर करा दिया कत्ल

wife murder his husband with lover in Fathehpur

समरनीति न्यूज, बांदा/फतेहपुरः घर के बाहर सो रहे एक युवक की धारदार हथियार से प्रहार करके नृशंस हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उसका गला काट दिया। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को तब हुई, जब उन्होंने आहट होने पर टार्ज लगाकर देखा। वहां युवक खून से लतपत हालत में पड़ा था। सूचना पाकर रात में ही पुलिस भी पहुंच गई। खास बात यह है कि पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत दो लोगों को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक की पत्नी बार-बार अपने बयान बदल रही है। इस वजह से शक गहराता गया। बाद में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में पत्नी ने बार-बार बदले बयान, खुला राज

बताया जाता है कि फतेहपुर के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव में बीती रात जसवंत सिंह की गला रेतकर नृशंस ढंग से हत्या कर दी गई। बताते हैं कि उनकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी महिला से शादी कर ली थी। बुधवार देर रात युवक का दोस्त भी घर में ही था। बताते हैं कि मृतक के दोस्त से उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे। रात में पत्नी ने पति और उसके दोस्त को खाना भी खिलाया।

पत्नी की मौत के बाद, युवक ने की थी दूसरी शादी

परिजनों का कहना है कि देर रात करीब 12 बजे के आसपास थोड़ी दूरी पर सो रहे परिवार के लोगों को कुछ आहट सुनाई दी। आशंका पर टार्च जलाकर देखा तो जसवंत खून से लतपत पड़े थे। ग्रामीणों ने यूपी-112 को इसकी सूचना दी। फिर पुलिस फोर्स भी गांव पहुंच गई। पुलिस कप्तान प्रशांत वर्मा और सीओ सिटी कपिल देव मिश्रा भी मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष निशिकांत राय का कहना है कि परिवार के लोगों से जानकारी की गई है। उन्होंने कहा कि मृतक की पत्नी बार-बार बयान बदल रही थी। कहा कि हत्या का लगभग खुलासा हो चुका है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ेंः पहले सोते पति की प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या, फिर घर में ही दफना दी लाश..

ये भी पढ़ेंः खुलासाः न्यूज एंकर ने ही साथी को नोएडा से भेजकर कराई थी पत्नी की हत्या, ऐसे खुला राज..