Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में धुंध के कारण नदी में दौड़ी कार, बाल-बाल बचा चालक

In kanpur Car falls in river due to fog Narrow escape driver

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर के घाटमपुर में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कोहरे के कारण नदी में जा पलटी। यह हादसा बुधवार रात करीब 11 बजे हुआ और गुरुवार दिनभर पुलिस कार निकालने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि कार चालक ने किसी तरह नदी में तैरकर अपनी जान बचा ली। मामला कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र में साढ़ थाना क्षेत्र का है। वहां बरईगढ़ नहर में कुडनी मार्ग पर बुधवार देर रात 11 बजे के आसपास हादसा हुआ।

चालक ने नदी में तैरकर बचाई अपनी जान

अच्छी बात यह रही कि इस हादसे में कार चला रहे संजय ने किसी तरह अपनी जान बचा ली। हालांकि, कार पानी में डूब गई और उसे अगले दिन पुलिस ने जद्दोजहद के बाद तलाश किया।

In kanpur Car falls in river due to fog Narrow escape driver

मशक्कत के बाद कार नदी से निकाली गई

बताते हैं कि किदवईनगर कानपुर के संजय सिंह कार से गाजीपुर गांव अपने साढू राजेश के घर के लिए जाते समय धुंध के चलते नदी में कार लेकर जा गिरे। कार चला रहे संजय ने किसी तरह पानी भरी नहर में तैरकर खुद की जान बचा ली। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। आज गुरुवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर में गिरी कार की तलाश कराई। पानी के तेज बहाव के कारण कार मौके से करीब 200 मीटर दूर मिली। थानाध्यक्ष साढ़ देवेंद्र रावत का कहना है कि कार को नहर से बाहर निकाल लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः अयोध्या में शहीद अशफाक उल्ला खां का शहादत स्थल होगा पर्यटन स्थल के रूप में प्रतिष्ठित

ये भी पढ़ेंः कानपुर में पारा 0 डिग्री, ठंड से कांप उठे इंसान और जानवर भी..