Tuesday, April 16सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः आजमगढ़ की सीता का था बैराज पर मिला शव, पति शहनवाज निकला धोखेबाज

murder in Farrukhabad
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः बीती 27 दिसंबर को नवाबगंज में गंगा बैराज से बिठूर जाने वाले रास्ते पर मिला नवयुवती का शव आजमगढ़ की सीता का निकला। इतना ही नहीं उसकी हत्या उसी के धोखेबाज निकले पति शहनवाज ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी जो अब साथियों के साथ फरार है। दरअसल, कानपुर के बजरिया के रहने वाले शहनवाज नाम के युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर आजमगढ़ की रहने वाली सीता उर्फ नेहा (25) पत्री जवाहर से शादी की, जबकि वह पहले से शादीशुदा था। बताते हैं कि सीता उर्फ नेहा के परिजन शादी को राजी नहीं थे, लेकिन लड़की ने परिवार के खिलाफ जाकर दूसरे धर्म के शहनवाज से शादी की। शादी के 3 माह बाद ही उसी पति ने उसकी हत्या करके शव को फेंक दिया। पुलिस की सतर्कता से खुलासा हो गया। सर्विलांस ने इस खुलासे में अहम भूमिका निभाई।

सर्विलांस से खुली हैरान करने वाली ब्लाइंड मर्डर की मिस्ट्री

शहनवाज पहले से शादीशुदा था लेकिन उसने यह बाद नेहा से छिपाई। इसके बाद उसे कानपुर लाकर जाजमऊ में कमरा लेकर रहने लगा। बताते हैं कि नेहा ने शहनवाज से उसके परिवार से मिलाने की जिद्द की। इसपर दोनों में विवाद भी हुआ। इसी के बाद 26/27 दिसंबर की रात शहनवाज नेहा को पार्टी में जाने की बात कहकर ले गया। बाद में उसका कत्ल कर दिया। पुलिस को उसका शव लावारिश हालत में झाड़ियों में पड़ा मिला था। खुलासे के लिए पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली।

ये भी पढ़ेंः 1300 में 30 मिनट मसाज की आड़ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा

अब पुलिस हत्यारोपी शहनवाज और उसके तीन साथियों की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि 1 जनवरी को शव का पोस्टमार्टम हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती नेहा उर्फ सीता को मारने से पहले शराब पिलाने और फिर फिर गला कसकर उसकी हत्या करने की पुष्टि हुई थी। युवती के हाथों-पैरों में मेहंदी लगी हुई थी। वहीं पीठ, गर्दन और सीने पर खरोंच के निशान थे। आजमगढ़ में बेटी की फोटो देखकर घरवालों ने उसकी पहचान की। साथ ही तीन माह पहले उसके द्वारा शहनवाज से प्रेम विवाह की बात बताई गई।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में खुलासाःWhatsapp-Facebook और Twitter पर सेक्स रैकेट ग्रुप, आनलाइन डिमांड पर कॅाल गर्ल्स..