Sunday, November 17सही समय पर सच्ची खबर...

पत्नि के लिए NTPC प्रबंधक चुरा रहे थे सोने की चूड़ियां, ड्राइवर समेत गिरफ्तार

NTPC manager and driver arrested for stealing gold doll from jewelery shop

समरनीति न्यूज, डेस्कः करवाचौथ पर पत्नी को गिफ्ट देने के लिए मध्यम वर्ग का हर पति किसी न किसी संकट से गुजरता है, लेकिन यूपी सीमा से सटे मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक ज्वैलरी दुकान से एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ है जिसे सुनकर और जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए। दरअसल, इस दुकान से सोने की चूड़ियां चोरी हुईं और चोरी करने का आरोप किसी आम आदमी पर नहीं, बल्कि एनटीपीसी के प्रबंधक पर है जिनकी सैलरी लाखों रुपए में होती है। दुकानदार की रिपोर्ट और दुकान के सीसीटीवी फुटैज के सबूत के आधार पर पुलिस ने एनटीपीसी के इस प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी फुटैज से खुलासा

विंध्यनगर पुलिस के अनुसार करवाचौथ वाले दिन सिंगरौली के आभूषण व्यवसायी विशाल चंद्र ने थाने में तहरीर दी। उनका कहना था कि उनके प्रतिष्ठान में देर शाम दो लोग सफेद कार से पहुंचे और सोने की चूड़ियां दिखाने को कहा। इसके बाद दुकानदार ने चूड़ियां दिखाना शुरू किया तो उसमें से दो चूड़ीं चोरी हो गईं। इनकी कीमत करीब 1 लाख 40 हजार रुपए थी। दोनों के जाने के बाद दुकानदार ने सीसीटीवी फुटैज खंगाले तो उसमें दोनों व्यक्ति चोरी करते नजर आए। पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को तहरीर देते हुए फूटेज भी मुहैया करा दिए।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर कोतवाली के मालखाने से सरकारी पिस्टल चोरी, लखनऊ के मढ़ियावां में थाने के मुंशी से बरामद! मुकदमा

शिकायत मिलने पर विंध्यनगर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर चोरी गई चूड़ियों के साथ दोनों आरोपियों को धर दबोचा। चोरी में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद हो गई। थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों में लेखराज मैथिल उर्फ एलआर मैथिल निवासी सी-50, एनटीपीसी विंध्यनगर व उनके चालक मोहम्मद इमरान खान निवासी नवजीवन बिहार सेक्टर-2 शामिल हैं। उन्होंने बताया कि एलआर मैथिल, एनटीपीसी विंध्याचल के वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर तैनात हैं।

ये भी पढ़ेंः कुमार विश्वास ने कमलेश तिवारी हत्याकांड पर राजनीतिक दलों की चुप्पी पर उठाया सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *