Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में दिनदहाड़े भांजे ने की मामा की हत्या, हड़कंप

In Kanpur, nephew killed maternal uncle in broad daylight

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में दिनदहाड़े सोमवार को एक नशेबाज भांजे ने अपने मामा का कत्ल कर दिया। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात दिनदहाड़े शहर के रेल बाजार इलाके में कुम्हार मंडी में हुई। वहां एक सुमित नाम के युवक ने अपने मामा सुरेश की चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं पास में रहने वाले एक युवक ने उसे भागते समय पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया। उसे जेल भेजा जा रहा है। बताया जाता है कि सुरेश अपनी मां कमला और पत्नी मंजू के साथ रेलबाजार के कुम्हार मंडी में रहा करते थे।

आज सुबह करीब 11 बजे वारदात

उनके भतीजे मोहित ने घटना को लेकर कहा कि आज सुबह करीब 11 बजे के आसपास उसके चाचा सुरेश अपने परिवार के लिए राशन फॉर्म भरवाने निकले थे। इसी दौरान रास्ते में घर से थोड़ी दूर उनके भांजे सुमित ने उनको रोक लिया। जबतक वह कुछ समझ पाते सुमित ने उनपर चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार किया। रोहित नाम के युवक ने उसे दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा के दरोगा की औरैया में हादसे में मौत, पार्थिव शरीर लाया गया

आसपास के लोग सुरेश को गंभीर हालत में हैलट लेकर पहुंचे। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि आरोपी सुमित नशे का आदी था और पहले अपने मामा के साथ रहता था। बाद में मामा ने उसे घर से निकाल दिया था। उसकी मां की मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। बताया कि प्रारंभिक तौर पर घटना का कारण प्रापर्टी को माना जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Corona Lockdown- यूपी में पान मसाले की बिक्री-उत्पादन-वितरण पर रोक