Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के दरोगा की औरैया में हादसे में मौत, पार्थिव शरीर लाया गया

Banda resident sub-inspector died in an accident in Auraiya

समरनीति न्यूज, बांदाः औरैया में पूर्वा सुजान चैकी इंचार्ज की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह बांदा जिले के रहने वाले थे। उनके शव को आज उनके पैतृक गांव लाया गया। इसके साथ ही महकमे में शौक की लहर दौड़ गई। वहीं दूसरी ओर परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं कि औरैया जिले में पुलिस लाइन में उनकी सम्मान के साथ सलामी दी गई। फिर एक एसआई और कांस्टेबल उनके शव को लेकर आज शाम बिसंडा उनके पैतृक गांव पहुंचे। शनिवार को उनके शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके निधन से परिवार समेत पूरे गांव में मातम पसर गया है। वहीं सब इंस्पेक्टर के बेटे ने कहा कि उनके पिता के निधन पर जिले से कोई पुलिस अधिकारी नहीं आया है। अगर यह सही बात है तो सचमुच अशोभनीय है।

झांसी में रहता है परिवार, बिसंडा पैतृक निवास

बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के पल्हरी गांव निवासी अशोक पटेल औरैया में पूर्वा सुजान चौकी इंचार्ज थे। उनका परिवार झांसी में रहता हैं। बीती देर रात उनकी उस वक्त हादसे में मौत हो गई थी, जब वह ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान नुनारी गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ेंः कोरोना लाॅकडाउनः बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी की अद्भुत पहल, 1 काॅल पर गरीब तक पहुंचेगा खाना

मोबाइल पर मृतक दरोगा के इकलौते बेटे अंशू पटेल से बात की गई। अंशू ने बताया कि वह एलएमसीटी यूनिवर्सिटी भोपाल में ग्रेजुएशन कर रहे हैं। उनकी एक बड़ी बहन पूजा है, जिनकी अभी शादी नहीं हुई है। मृतक दरोगा की पत्नी सुनीता समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अंशू ने बताया कि शनिवार को सुबह गांव में ही पिता के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। यह भी बताया कि स्थानीय स्तर पर कोई पुलिस अधिकारी उनके गांव नहीं पहुंचा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में लाॅकडाउनः एमपी बार्डर सील-पुलिस तैनात