Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

.. तो क्या गुनाह था इस बेटी का, ठीक से आंख भी न खोल सकी और पिता ने ले डाली जान

नहर में नवजात बच्ची की शव की तलाश करते गोताखोर।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के गोविंद नगर से एक बेहद दिल दहला देने वाली खबर मिल रही है। एक बेरहम शक्की युवक ने अपनी कुछ घंटे की नवजात बच्ची को जिंदा नगर में फेंक दिया। दुख की बात यह है कि जन्म के बाद ठीक से बच्ची अपनी आंखें भी नहीं खोल पाई थी। मामले में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नवजात का शव बरामद करके उसो पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बच्ची की जन्म शनिवार रात को हुआ था।

पत्नी पर करता था शक, बेटी के जन्म को लेकर था नाखुश 

बताया जाता है कि गोविंद नगर के संजय नगर में रहने वाला संदीप मूल रूप से पटना (बिहार) के मीठावी क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी शादी नेहा नाम की युवती से हुई थी जो बिहार की ही रहने वाली है। बताते हैं कि संदीप अपनी पत्नी व ससुर रामदुलार के साथ संजयनगर स्थित देशराज यादव के मकान पर किराय पर रहता है।

ये भी पढ़ेंः हत्या-आत्महत्या में उलझी दरोगा की सिपाही बेटी की मौत, संगीन आरोपों के बीच गार्ड आफ आनर

वह मजदूरी करके अपना पेट पाल रहा है। शनिवार रात को नेहा ने पौने 2 बजे करीब एक बच्ची को जन्म दिया था लेकिन बेटी के जन्म से संदीप खुश नहीं था। बताते हैं कि उसने बच्ची को गोद में लिया और बहाने से घर के बाहर आ गया। परिवार के लोगों ने उसका पीछा किया।

अपनी नवजात बेटी को नहर में फेंकने वाला आरोपी।

पत्नी पर करता था शक 

जबतक परिवार के लोग उसे पकड़ पाते आरोपी संदीप ने अपनी ही नवजात बेटी को सीटीआई चौराहे के पास नहर में फेंक दिया। इसके बाद वहां से भाग गया। देर रात परिजनों ने पुलिस को पूरी जानकारी दी। पुलिस ने उसे सेंट्रल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पत्नी नेहा का कहना है कि उसका पति उसपर शक करता था।

ये भी पढ़ेंः सभापति रमेश यादव के बेटे की संदिग्ध मौत, आनन-फानन में अंतिम संस्कार करने जा रहे परिजनों को पुलिस ने रोका

कहता था कि बच्ची उसकी नहीं है। ऐसे में आठवे महीने में बच्ची के जन्म पर उसने कहा कि बच्चा उसका नहीं हो सकता है। गोविंदनगर कोतवाली प्रभारी संजीवकांत मिश्र ने बताया है कि विवाहिता नेहा के पिता ने आरोपी दामाद के खिलाफ तहरीर दी है। उसपर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।