Sunday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊः फ्लैट में पत्नी-महिला और भाजपा नेता मामले में क्रास एफआईआर

crime scene symbolic image

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी के पाश इलाके गोमतीनगर विस्तार के एक अपार्टमेंट में पत्नी द्वारा महिला मित्र के साथ फ्लैट में पकड़े गए भाजपा नेता के प्रकरण ने और तूल पकड़ लिया। गोमतीनगर थाने में उनकी पत्नी और महिला मित्र दोनों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। दोनों ने ही एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। बताते चलें कि गोमतीनगर विस्तार में स्थित ग्रीनवुड अपार्टमेंट में रविवार रात उस वक्त हंगामा हो गया था जब वहां भाजपा के बड़े नेता श्रीकांत त्यागी को उनकी पत्नी अनु त्यागी ने फ्लैट में महिला मित्र के साथ पकड़ा था। कहा जाता है कि दोनों महिलाओं में मारपीट के साथ जमकर हंगामा हुआ था।

एक-दूसरे पर लगाया मारपीट का आरोप

आसपास के फ्लैट के लोग भी बाहर निकल आए थे। रात ढाई बजे तक चले इस हंगामे के बाद इस कदर फजीते हुए कि नौबत थाने तक जा पहुंची थी। वहां श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी की ओर से पति के साथ मिलीं दूसरी महिला मांडवी सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं दूसरी ओर मांडवी सिंह की ओर से भी श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट लिखाई गई है।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ेंः लखनऊः फ्लैट में महिला मित्र संग भाजपा के बड़े नेता को पत्नी ने पकड़ा, थाने तक फजीते..

एफआईआर में अनु त्यागी की ओर से कहा गया है कि जब वह दोनों बच्चों के साथ पति के फ्लैट में पहुंची तो वहां मांडवी सिंह नाम की महिला उनके पति के साथ मौजूद थी और उसने मारपीट की। उधर, मांडवी सिंह ने एफआईआर में लिखाया है कि वह रात 12 बजे करीब अपार्टमेंट में घूम रही थीं, इसी दौरान अनु ने उनके उपर हमला करते हुए मारपीट की। उधर, बताया जा रहा है कि जिस फ्लैट में अनु ने पति श्रीकांत और महिला मित्र को पकड़ा है, कुछ दिन पहले उनके पति द्वारा ही किराए पर लिया गया था। अनु ने दूसरी महिला पर बिना शादी पति के साथ रहने की भी बात कही है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी कार्रवाईः नोएडा के SSP वैभव कृष्ण सस्पैंड, बांदा-सुल्तानपुर समेत 5 जिलों के एसपी हटे, जांच शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *