Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में एक प्रतिष्ठित डाक्टर का घिनौना चेहरा सामने आया है। बीटेक की छात्रा ने शहर के जाने-माने प्रतिष्ठित न्यूरो सर्जन और केजीएमयू के एचओडी डा. रवि देव के खिलाफ रेप व अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। राजधानी के महानगर थाने में यह मुकदमा दर्ज किया गया है।

डाक्टर के अलावा सिपाही व एक अन्य पर भी रिपोर्ट 

पीड़िता का आरोप है कि वह डॉ. रवि देव की मरीज थीं और डॉक्टर ने इलाज के दौरान नशीली दवा खिलाकर उसके साथ रेप किया। साथ ही उसकी अश्लील फोटो खींची और वीडियो भी बनाया। इसके बाद डाक्टर रवि देव उसको बदनाम करने की धमकी देकर 3-4 सालों तक उससे रेप और कुकर्म करता रहा।

ये भी पढ़ेंः A mad dog with Gun ! गुरुग्राम में बड़ी वारदातः गार्ड ने जज की पत्नी और बेटे को बेरहमी से मारी गोली 

पीड़ित युवती का आरोप है कि डाक्टर के बार-बार संबंध बनाने से वह गर्भवती हो गई और डॉ. रवि देव के विरोध के बावजूद उसने बच्चे को जन्म दिया। पीड़िता ने बताया है कि शहर के प्रतिष्ठित न्यूरो सर्जन डा. रवि देव ने पहली बार युवती को क्लीनिक में ड्रेसिंग के दौरान बेहोश कर उससे रेप किया।

विरोध पर देता था वीडियो वायरल की धमकी 

इसी दौरान डाक्टर रवि देव ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाया। युवती का आरोप है कि बाद में डाक्टर ने उसे ब्लैकमेल करते हुए क्लीनिक में काम करने का दबाव बनाया। इतना ही नहीं महिला ने पुलिस को बताया है कि खुद के साथ जबरदस्ती का विरोध करने पर वीडियो वॉयरल करने की धमकी देने लगा।

ये भी पढ़ेंः अनपरा के मुख्य महाप्रबंधक ने युवती को लखनऊ के होटल में बंधक बना किया रेप, पुलिस के पहुंचने से पहले फरार

बाद में डाक्टर रवि देव उसे गर्भवती होने पर अबॉर्शन कराने के लिए धमकी देने लगा। लेकिन वह नहीं मानी और बच्चे को जन्म दिया। युवती का आरोप है कि बाद में डॉक्टर रवि देव उसके साथ आप्राकृतिक दुष्कर्म करने लगे। ऐतराज करने पर डाक्टर मारपीट भी करता था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

सीओ महानगर संतोष सिंह ने बताया है कि पीड़ित युवती ने न्यूरोसर्जन डा. रवि देव के अलावा क्राइम ब्रांच के एक सिपाही और एक अन्य के खिलाफ रेप, अप्राकृतिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। महानगर पुलिस का कहना है कि आरोपी डाक्टर की तलाश की जा रही है। उधर, इस मामले ने राजधानी लखनऊ में सनसनी फैला दी है। खासकर मेडिकल क्षेत्र के डाक्टर इसे लेकर काफी अचंभित हैं।