Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

महोबा में बेटी के कथित प्रेमी की हत्या-घर में छिपाई लाश, ऐसे खुला राज..

Father murdered after seeing daughter in objectionable position with lover in Mahoba
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबाः एक सनसनीखेज वारदात में बुंदेलखंड के महोबा जिले में अपनी नाबालिग बेटी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद एक पिता ने युवक की हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल, लड़के के परिवार के लोग उसकी काफी देर रात तक तलाश करते रहे। बाद में युवक के मोबाइल पर कॅाल की तो घंटी की आवाज पड़ोस के घर से आई। तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

महोबा के कुलपहाड़ क्षेत्र का मामला

पुलिस सूत्रों का कहना है कि बताया जाता है कि महोबा में कुलपहाड़ कोतवाली नगर के सेनापति महल रहने वाले रविंद्र अनुरागी (27) का अपने पास में रहने वाली एक नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध था। लड़की और लड़के के परिवारों में आना-जाना था, इसलिए दोनों बेरोक-टोक मिलते रहते थे। दोनों में नजदिकियां बढ़ती गईं। बताते हैं कि बीती रात रविंद्र लड़की के घर पहुंचा था। वहां लड़की के पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को उसके साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद पिता ने आपा खो दिया और युवक को लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः प्यार में धोखा खाई बैंक कैशियर प्रेमिका ने 5 लाख दी सुपारी, प्रेमी की नवविवाहिता पत्नी थी निशाने पर..

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में सामने आया है कि पिटाई के बाद आरोपी पिता ने युवक का बेल्ट से गला दबा दिया। इससे उसकी मौत हो गई। बताते हैं कि लाश को घर में ही डालकर हत्यारोपी परिवार को लेकर वहां से फरार हो गया। घर में ताला लगा दिया। इस वजह से किसी को पता नहीं चला कि घर में युवक की लाश पड़ी है।

मोबाइल की घंटी से खुला पूरा मामला

बाद में युवक के परिजनों द्वारा फोन करने पर बंद घर से मोबाइल की घंटी की आवाज आई। परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसे। अंदर का नजारा देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वहां युवक की लाश पड़ी थी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः 3 दिन बाद कुएं सेे जिंदा निकली प्रेमिका ने प्रेमी के कुकर्मों का खोला ऐसा चिट्ठा कि पुुलिस भी रह गई हैरान..

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में एक ही पलंग पर मृत मिले प्रेमी-प्रेमिका, पास पहुंचने पर थम गईं लोगों की सांसें