Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

प्यार में धोखा खाई बैंक कैशियर प्रेमिका ने 5 लाख दी सुपारी, प्रेमी की नवविवाहिता पत्नी थी निशाने पर..

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः प्यार में धोखा मिलने पर एक बैंक कैशियर प्रेमिका ने बदला लेने की हदें पार कर दीं। महिला ने ऐसी साजिश रच डाली कि अब जो भी सुन रहा है, स्तब्ध है। हालांकि अच्छी बात यह है कि एसटीएफ यूपी की टीम ने समय रहते तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और एक बड़ी अनहोनी होने से टल गई। पकड़े गए तीनों बदमाशों में एक सीतापुर का है और बाकी दो में एक लखनऊ और दूसरा चंदौली जिले का है। उनके पास से एक तमंचा, तीन कारतूस, कार और कई मोबाइल बरामद हुए हैं। एसएसपी एसटीएफ सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के निर्देश पर सीओ पीके मिश्रा के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अंजनी तिवारी अपनी टीम के साथ ईनाम घोषित बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए निगरानी कर रहे थे, बताते हैं कि इसी दौरान अपराधियों की इस साजिश के संकेत एसटीएफ को मिले।

लखनऊ एसटीएफ की सक्रियता से खुलासा 

एसटीएफ अधिकारियों का कहना है कि मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में गुरुनानक बाजार में स्थित न्यू जायसवाल लाज में छापेमारी करके एसटीएफ के निरीक्षक अंजनी तिवारी व स्थानीय पुलिस टीम द्वारा तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। इनमें SSE/200 सेक्टर-c, विकास नगर, लखनऊ निवासी विजय अग्रवाल उर्फ विजय कालिया तथा सीतापुर जिले के रामकोट थाना क्षेत्र के अरथाना गांव निवासी अखिलेश वाजपेयी व चंदौली जिले के अमौली बलुआ निवासी राजकुमार राय उर्फ अमन को गिरफ्तार किया। इन बदमाशों के कब्जे से एक कार, तमंचा, कारतूस, चाकू और आधा दर्जन मोबाइल बरामद किए। सीओ दौराला जितेंद्र सरगम के अनुसार पूछताछ में इन अपराधियों ने बताया है कि वे तीनों 5 लाख की सुपारी मिलने के बाद किंग्स आवास विकास कॉलोनी, सरधना रोड स्थित निवासी मुकुल गर्ग की पत्नी मनीषा गुप्ता उर्फ मानवी की हत्या करने यहां आए थे।

बहन के साथ भाई भी साजिश में भागीदार 

बताया जाता है कि मुकुल और मनीषा की शादी हाल ही में 10 जुलाई 2019 को हुई थी। बदमाशों ने बताया कि और मुकुल के बीते करीब 7 साल से वाराणसी के पांडेपुर स्थित आवास विकास कालोनी निवासी विवेक सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह, जो कि मिर्जापुर स्थित एचडीएफसी बैंक में मैनेजर है, से प्रेम संबंध थे लेकिन मुकुल ने प्रियंका को धोखा देकर मानषी से शादी कर ली। इससे आहत प्रियंका और उसके भाई विवेक ने मार्निंग वाक के दौरान विजय अग्रवाल उर्फ विजय कालिया से मुलाकात के बाद इस साजिश का तानाबाना बुना था। हत्या की सुपारी 5 लाख रुपए तय हुई थी विवेक और उसकी बैंक कैशियर बहन प्रियंका ने 1 लाख रुपए एडवांस रकम भी दे दी थी। बाकी काम होने के बाद चार लाख और देने थे।

ये भी पढ़ेंः सेक्स, धोखा और मर्डर की फिल्मी कहानी जैसा माडल एंजेल और मंजीत की साजिश वाला संगीता हत्याकांड  

ये भी पढ़ेंः सुहागरात से पहले प्रेमिका को आफर, फिर दोस्त से सेक्स से इंकार पर गला रेतकर फेंका, 3 दिन बाद कुएं से जिंदा निकली युवती और..