Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

पाकिस्तानः आइटम नंबर बना इमरान खान, देश चलाएगी सेना – रेहान  

इस्लामाबादः  पाकिस्तान में नए चुनाव के बाद इमरान खान प्रधानमंत्री बन चुके हैं लेकिन उनकी पूर्व पत्नी ने अब भी इमरान की बखिया उधेड़ना जारी रखा है। अपनी किताब से इमरान की इश्क-मिजाजी और निजी जिंदगी के कई मुद्दों को लोगों के सामने लाकर उनकी इज्जत का फालूदा बनाने वाली रेहान का फिर जोरदार हमला किया है।

रेहम खान। (फाइल फोटो)

हाल ही में रेहम ने कहा है कि इमरान अब तक पाक अवाम के लिए हीरो थे लेकिन अब वह आइटम नंबर बनकर रह जाएंगे। रेहम ने इशारों में एक बड़ी ही गंभीर बात कही। उन्होंने कहा कि भले ही इमरान प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठे हों लेकिन उनको चलाने वाले दूसरे लोग (सेना) होंगे। इतना ही नहीं एक साक्षात्कार के दौरान रेहम ने कहा कि इमरान ज्यादा दिनों तक प्रधानमंत्री नहीं रह पाएंगे।

उनकी कुर्सी तो जाएगी ही इज्जत भी जाएगी। रेहम का कहना है कि इमरान ने चुनावों में धर्म के नाम पर वोट मांगे हैं, लेकिन निजी जिंदगी में यह इंसान जरा भी धार्मिक नहीं है। वह सुबह नमाज के लिए नहीं उठता। किसी इस्लामिक मान्यता को नहीं मानता है।

ये भी पढ़िएंः ड्रग्स का आदी औऱ एक नंबर का फरेबी, बेइमान है इमरान खान – रेहम खान

रेहम ने यह भी कहा है कि इमरान की इच्छा शुरू से बस कप्तान बनने की रही है। वह कभी सामान्य खिलाड़ी के रूप में टीम ने नहीं रहना चाहता था। राजनीति में भी यही हाल रहा। पहले नवाज शरीफ और फिर परवेज मुशर्रफ ने उसको सियासत में आने का न्योता दिया। लेकिन उसने खारिज कर दिया। क्योंकि वह किसी के साथ राजनीति नहीं करना चाहते था।