Sunday, October 20सही समय पर सच्ची खबर...

सोशल मीडिया पर छाई IPL-2019 की यह मिस्ट्री गर्ल, आप भी जानिए कौन..

मिस्ट्री गर्ल आईपीएल दीपिका घोष।

समरनीति न्यूज, डेस्कः IPL 2019 का पहला राउंट लगभग खत्म हो चुका है। इस बार भी क्रिकेट और इंटरटेनमेंट का परफेक्ट कांबिनेशन दिखाई दिया। खिलाड़ी से लेकर फैन्स तक ने जमकर मस्ती की। बीते लगभग एक महीने से आईपीएल की खबरें टाप ट्रेंड में रही हैं।

मिस्ट्री गर्ल आईपीएल दीपिका घोष।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करतीं आई थी नजर  

इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चित एक 6 सेकेंड का वीडियो रहा। इसमें एक लड़की है जिसका 6 सेकंड का वीडियो खूब वायरल हो  रहा है। वीडियो में यह लड़की फ्लैग हाथ में लेकर चीयर्स कर रही है और खूब मस्ती भी कर रही है।

मिस्ट्री गर्ल आईपीएल दीपिका घोष।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लेकिन किसी को पता नहीं चल रहा है कि  आखिरकार यह लड़की है कौन.? सोशल मीडिया पर इस वीडियो के जरिये इस लड़की ने रातों-रात खूब सुर्खियां बटोर ली हैं। दरअसल, आईपीएल मैच के दौरान यह लड़की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करती हुई नजर आई थी।

मिस्ट्री गर्ल आईपीएल दीपिका घोष।

इसमे वह लाल रंग का क्रॉप टॉप और जीन्स पहने हुए दिखी। कैमरामैन ने भी उसको बार-बार स्क्रीन पर दिखाया था जब वह लड़की स्क्रीन पर दिखाई देती तो लोग भी जोर-जोर से चीयर्स करने लगते थे। असल में इस लड़की का नाम दीपिका घोष है और यह अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के बीच नजर आती है।

मिस्ट्री गर्ल आईपीएल दीपिका घोष।

हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स के साथ अपनी फोटो पोस्ट किए हैं। साथ ही लिखा भी है कि ‘दोस्तों ये मेरा अकाउंट है, और बाकी नाम से मेरे अकाउंट फर्जी हैं, उनको फालो न करिए।’

ये भी पढ़ेंः अब फिल्मों में अपनी अदाएं दिखाएंगी युवाओं के ‘सपनों की रानी’ सपना चौधरी  

ये भी पढ़ेंः बालीवुडः डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट छूने को कहता था !

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *