Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या, मिठाई के डिब्बे में छिपाकर लाए चाकू-कट्टा

kamlesh tiwari hindu sabha neta murder in lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में अपराधियों के सिर से पुलिस का खौफ उतर चुका है। एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आज शुक्रवार दिनदहाड़े हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की शहर के खुर्शीदबाद इलाके में बेरहमी से उनके कार्यालय में बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात को दो लोगों ने अंजाम दिया। इनमें से एक भगवा रंग के कपड़े पहने हुए था। दोनों कमलेश तिवारी से मिलने पहुंचे और दफ्तर में बैठकर बातचीत की। इसके बाद हत्यारों

kamlesh tiwari hindu sabha neta murder in lucknow

चाय पीने के बाद मिठाई के डिब्बे से निकाला चाकू-कट्टा

ने कार्यालय में चाय पीने के बाद वारदात को अंजाम दिया। बताते हैं कि एक ने मिठाई के डिब्बे में छिपाकर रखा गया कट्टा निकालकर कमलेश तिवारी को गोली मार दी। दूसरे ने चाकू से ताबड़तोड़ करीब 15 प्रहार उनके गले पर किए। इसके बाद दोनों हत्यारे वहां से भाग गए। उनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं।

kamlesh tiwari hindu sabha neta murder in lucknow

गोली की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया। घायल कमलेश तिवारी को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान उनको मृत घोषित कर दिया। घटना के चश्मदीद एवं कमलेश तिवारी के दफ्तर के नौकर सौराष्टर सिंह ने कहा कि बीती रात से उनका गनर ड्यूटी पर नहीं आया था।

kamlesh tiwari hindu sabha neta murder in lucknow

सिपाही सो रहा था दफ्तर के बाहर

उसने पुलिस को बताया है कि एक सिपाही दफ्तर के बाहर तैनात था, लेकिन घटना के वक्त वह भी सो रहा था। उसने बिना अच्छी तरह जांच किए दोनों हत्यारों को भीतर आने दिया। उधर, कमलेश की हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। उन्होंने कहा कि अबतक पूछताछ से यही लग रहा है कि घटना का कारण आपसी रंजिश है।

10 टीमें खुलासे के लिए लगाई गईं

कहा कि घटना की जांच के लिए पुलिस की 10 टीमें लगाई गई हैं। कहा कि सभी सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं और पूछताछ हो रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उधर, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने हत्यारोपियों पर रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं।

kamlesh tiwari hindu sabha neta murder in lucknow

पति की हालत देख बेसुध हुई पत्नी

कमलेश तिवारी की पत्नी ने अपने पति की हालत देखी तो वह बेसुध हो गईं। किसी तरह आसपास की महिलाओं ने उनको संभाला। इलाके में उनके समर्थक और चाहने वाले लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। साथ ही जाम भी लगाया। वहीं तनाव को देखते हुए वहां पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। दुकानों को बंद करा दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः खुलासाः न्यूज एंकर ने ही साथी को नोएडा से भेजकर कराई थी पत्नी की हत्या, ऐसे खुला राज..