Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : संजीत अपहरण-हत्याकांड की होगी CBI जांच

police press confrence kanpur sanjeet yadad kidnapping case

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के चर्चित संजीत यादव अपहरण और हत्या मामले की अब सीबीआई जांच होगी। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार से सिफारिश की है। उधर, संजीत का परिवार आज शास्त्री चौक पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गया। हालांकि, बाद में सीबीआई जांच होने की जानकारी पर धरना समाप्त कर दिया। धरने पर बैठे संजीत के पिता, मां और बहन ने कहा कि जबतक अपहरणकांड का खुलासा नहीं होता, वह धरना जारी रखेंगे। हालांकि, पुलिस अधिकारियों के समझाने पर धरना समाप्त हो गया।

सीएम योगी ने केंद्र से की सिफारिश

बता दें कि मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए संजीत अपहरण और हत्याकांड का खुलासा कर दिया था। हालांकि, पुलिस अबतक संजीत का शव नहीं खोज पाई है। बहुत से सवालों के जवाब भी पुलिस के पास नहीं है।

ये भी पढ़ेंः मुस्लिम युवती ने हाथ पर श्री राम लिखाकर पेश की एकता की मिसाल

मामले में मुख्यमंत्री योगी ने सख्त कार्रवाई करते हुए आईपीएस अधिकारी समेत चार अधिकारियों को निलंबित कर दिया था। इसके साथ ही पूर्व प्रभारी निरीक्षक थाना बर्रा रणजीत राय और चौकी इंचार्ज राजेश कुमार के खिलाफ भी कार्रवाई की गई थी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर संजीत अपहरणकांड का खुलासाः दोस्तों ने बर्थ-डे पार्टी के बहाने बुलाया, भागने पर की हत्या, फिर मांगी फिरौती