Monday, August 10सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

मुस्लिम युवती ने हाथ पर श्री राम लिखाकर पेश की एकता की मिसाल

An example of unity, a Muslim woman got Jai Sri Ram's tattoo on hand

समरनीति न्यूज, डेस्कः पूरा का पूरा देश इस वक्त भगवान राम की धुन में रमा हुआ है। 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर के भूमि पूजन ने जैसे सभी के मन में राम नाम की महिमा जगा दी है। हर कोई राम में रमा सा दिखाई दे रहा है। कई अलग बातें भी सामने आ रही हैं। ऐसा ही मामला भोले की नगरी वाराणसी में भी सामने आया है, जहां एक मुस्लिम युवती ने अपने हाथ पर श्री राम के नाम का टेटू लिखाया है। यह टेटू इस युवती ने परमानेंट बनवाया है। यानि कभी न मिटने वाला है। इसको लेकर पूरे इलाके में काफी चर्चा रही। लोगों ने कहा कि मुस्लिम युवती ने वाकई आपसी भाईचारे के प्रतीक वाला कदम उठाया है।  

राम भक्त है मुस्लिम महिला इक्रा खान 

इस युवती ने एकता की ऐसी मिसाल कायम की है कि हर कोई उसकी चर्चा कर रहा है। लोग कह रहे हैं कि यह गंगा जमुनी तहजीब है। इस युवती का नाम इक्रा खान है जो एक राम भक्त है। बताते हैं कि उसका सपना रहा है कि अयोध्या में राम मंदिर बने। 

An example of unity, a Muslim woman got Jai Sri Ram's tattoo on hand

वाराणसी के सिगरा में स्थित एक टैटू जोन शाप पर पहुंची इक्रा खान ने श्री राम का परमानेंट टेटू बनवाया। प्रधानमंत्री मोदी की बड़ी प्रशंसक इक्रा का कहना है कि वह लोगों को संदेश देना चाहती हैं कि हिंदू-मुस्लिम एकता बनी रही। 

दुकानदार ने भी फ्री किया भक्तों के लिए टेटू आफर 

खास बात यह है कि जब एक मुस्लिम महिला में श्री राम की भक्ति के लिए दुकानदार ने यह जज्बा देखा तो उसने भी टेटू बिल्कुल फ्री करते हुए आफर दे डाला। दुकानदार अशोक गोगिया ने कहा कि भक्तों के लिए और सनातन धर्म में विश्वास रखने वालों के लिए 5 अगस्त का दिन बड़ा त्योहार है। कहा कि उन्होंने भगवान राम के लिए टेटू फ्री आफर किया है। यह आफर 5 अगस्त तक जारी रहेगा। जो भी रामभक्त आएगा उसका टेटू फ्री बनाया जाएगा। 

ये भी पढ़ेंः राम नगरी अयोध्या में 6 लाख से ज्यादा दीप प्रज्जवलन का विश्व रिकॉर्ड, योगी बोले-डरती थीं पिछली सरकारें

ये भी पढ़ेंः मुस्लिम परिवार ने बेटी की शादी के निमंत्रण कार्ड पर भगवान राम-सीता की छपवाई तस्वीर

 

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *