Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः गुरुद्वारे के प्रधान की बेटी के शव का पोस्टमार्टम, भारी पुलिस बल तैनात

kanpur Harpreet kaur file photo
हरप्रीत कौर।(फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कानपुरः तीन दिन से लापता शहर के गुरुद्वारा बन्नो साहिब, जवाहर नगर के प्रधान की बेटी का शव मिलने के बाद आज शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले में गंभीरता से कार्रवाई कर रहे पुलिस अधिकारियों ने पोस्टमार्टम हाउस पर भारी पुलिस बल तैनात किया है, ताकि किसी तरह के बवाल या आक्रोश से कोई घटना होने की गुंजाइश न रहे। उधर, परिजनों में घटना को लेकर काफी दुख है। वहीं सिख समाज के लोगों में थाना पुलिस पर लापरवाही बरतने को लेकर नाराजगी भी है।

Kanpur Gurdwara Pradhan's daughter's post mortem released, police force deployed

कॅाल रिकार्ड खंगालने में जुटी पुलिस

लोगों का कहना है कि अगर पुलिस मामले में तेजी बरतती तो शायद, इस वारदात को टाला जा सकता था और बेटी को सकुशल बरामद किया जा सकता था। बताया जाता है कि पुलिस अधिकारी मामले की बड़ी ही गहनता से जांच करा रहे हैं। सर्विलांस की मदद लेते हुए मोबाइल कॅाल डिटेल भी खंगाली जा रही हैं। आखिरी बार हरप्रीत की किस-किस से बात हुई है, इसका पता लगाया जा रहा है।

यहां पढ़ें संबंधित मुख्य खबरः कानपुरःगुरुद्वारे के प्रधान की लापता बेटी का हाइवे पर मिला शव, हत्या की आशंका

बताते चलें कि शहर के गुरुद्वारा बन्नो साहिब, जवाहर नगर के प्रधान गुरबचन सिंह की लापता बेटी हरप्रीत कौर (22) बीती 9 दिसंबर को उस वक्त लापता हो गई थी जब वह हादसे में घायल अपने भाई को देखने दिल्ली जाने के लिए सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंची थी। बताते हैं कि रात में सेंट्रल स्टेशन पहुंचने के बाद युवती हरप्रीत की बात अपनी मां से मोबाइल पर हुई थी। इसके बाद सुबह जब परिवार के लोगों ने उससे बात करने की कोशिश की तो मोबाइल स्विच आफ गया। फिर परिवार के लोगों का हरप्रीत से कोई संपर्क नहीं हो सका। हालांकि, परिवार के लोगों ने अगले ही दिन नजीराबाद थाने से लेकर जीआरपी कानपुर को सूचना दे दी थी।

ये भी पढ़ेंः योगी आदित्यनाथ बोले, हिंदू और सिखों में दरार डालने की कोशिश कर रहे कुछ लोग, नहीं होंगे सफल