Thursday, January 23सही समय पर सच्ची खबर...

कृष्णा श्राॅफ ने बॉयफ्रेंड संग फोटो की शेयर, तो भाई टाइगर श्रॉफ का यह कमेंट्स..

krishna Jackie shroff with boy friend

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भले ही कृष्णा ने फिल्म इंडस्ट्री में इंट्री न की हो, लेकिन उनके चर्चे हमेशा होते रहते हैं। इसकी एक खास वजह उनकी रिलेशनशिप भी है। अब एक बार फिर कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की गईं फोटो को लेकर चर्चा में हैं। इन फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लोग बढ़-चढ़कर देख रहे हैं। सभी लाइक और कमेंट्स दे रहे हैं।

krishna Jackie shroff with boy friend

खूब वायरल हो रही हैं फोटो

उनकी अपने बॅायफ्रेंड के साथ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बताते हैं कि खुद के एक इंटरव्यू में कृष्णा ने खुद ही खुलासा किया था कि बास्केट बॉल प्लेयर इबन ह्यमस के साथ डेट कर रही हैं। बता दें कि इबन टाइगर श्रॉफ के अच्छे दोस्तों में एक हैं। अब इसी बॅायफ्रेंड के साथ उनकी फोटो वायरल होकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

krishna Jackie shroff with boy friend

कृष्णा श्रॉफ ने इन फोटो को खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करके वायरल किया है। इन फोटों में कृष्णा बॉयफ्रेंड संग मस्ती टाइम बिता रही हैं। उनके प्रशंसक भी इसपर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

krishna Jackie shroff with boy friend

कृष्णा और इबन ह्यमस की इन फोटो पर सबसे चर्चित कमेंट्स उनके भाई टाइगर का है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। एक्टर टाइगर श्रॉफ का कमेंट है POOR GUY यानि इबन, बेचारा। वहीं, कृष्णा फोटो शेयर करते हुए कमेंट्स लिखा है कि उनका दोस्त हमेशा उनको हंसाता है और इस बेस्ट फ्रेंड से मिलना बहुत पसंद है।

krishna Jackie shroff with boy friend

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कृष्णा और इबन की यह मुलाकात मुंबई के जुहू स्थित एक रेस्टोरेंट की है। दोनों बीते करीब 4 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कृष्णा बता चुकी हैं कि उनकी मम्मी आयशा भी इबन को जानती हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने इबन संग अपनी फोटो शेयर की हैं।

ये भी पढ़ेंः बोल्डनेस में आमिर खान की बेटी इरा ने सबको पीछे छोड़ा 

ये भी पढ़ेंः मंदना करीम के हाट स्लिम लुक ने मचाया धमाल, हर कोई देखकर हैरान..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *