Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

नर्सों से अश्लील हरकतों वाले ‘जाहिल’ जमातियों पर रिपोर्ट दर्ज

Lawsuit against Muslim mobsters for obscene acts with female nurses in Ghaziabad hospital
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से निकले तब्लीगी जमात के जमातियों ने देशभर में फैलकर देश को कोरोना वायरस के संकट में धकेलने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। मानवता के दुश्मन बने इन ‘जाहिल’ जमातियों के घिनौने चेहरे उस वक्त सामने आए जब इन्होंने इलाज कर रहे डाक्टरों और नर्सों से अश्लीलत हरकतें करना शुरू कर दिया। नर्सों ने शिकायत की थी कि ये जाहिल उनको देखकर अश्लील इशारे कर रहे हैं, पेंट उतारकर उनके सामने घूमते हैं और गंदे-गंदे गाने सुन रहे हैं।

नर्सों ने अफसरों से की थी शिकायत

इतना ही नहीं जब महिला डाक्टर या नर्स इनके वार्ड में इलाज को जाती हैं तो ये उनके बीड़ी-सिगरेट मांगने के साथ ही अश्लीलता भरे गाने गाते हैं। इससे पहले दिल्ली में भी इन जमातियों ने ऐसी ही हरकतें की थीं। पुलिस कर्मियों पर हमला करने, थूंकने और कुल्ला करने जैसी शिकायतें आई थीं। गाजियाबाद में ये खबरें मीडिया की सुर्खियां बनने के साथ पूरा देश इन मानवता के दुश्मन और घिनौने आचरण वाले जमातियों को कोस रहा है।

मुख्यमंत्री ने दिए थे सख्ती के संकेत

ऐसे में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी ने साफ कहा है कि पुलिस पर हमला करने वाले ऐसे मानवता के दुश्मनों के साथ सख्ती से पेश आया जाएगा। एक्शन में आई गाजियाबाद पुलिस ने गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में नर्सोँ के साथ अश्लील हरकत और बिना पैंट के घुमने के आरोपी जमातियों मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में टूरिस्ट बीजा पर धर्म प्रचार कर रहे 10 बांग्लादेशियों पर मुकदमा

इनमें पांच जमातियों को पहचान करने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया है। इन पांचों को एमएमजी अस्पताल से हटाकर आरकेजीआईटी में शिफ्ट किया गया है। पांचों को वहां अलग-अलग रखने के साथ ही पुलिस हिरासत में क्वारंटाइन किया है। गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि इन जमातियों के खिलाफ मेडिकल स्टॉफ से दुर्व्यवहार करने और अश्लील हरकतें करने का मुकदजा लिखा गया है।

पांच जमातियों पर रिपोर्ट, अलग किया

बताया कि अभी आरोपी जमातियों से पूछताछ और पीड़ितों के बयान दर्ज हो रहे हैं। कहा कि जमातियों की जांच रिपोर्ट आने के बाद अगली विधिक कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि गाजियाबाद में शुक्रवार तक एमएमजी हास्पिटल में कुल 13 जमाती कोरंटाइन किए गए थे। कुछ ने वार्ड में नर्सों और महिला कर्मचारियों के सामने अश्लील हरकतें कीं। अपना घिनौनापन दिखाते हुए पैँट उतार कर घूमे, अश्लील हरकतें कीं। महिला नर्सिंग स्टाफ ने सीएमओ से शिकायत की। इसके बाद डीएम और एसएसपी से शिकातय की गई। इसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ेंः बांदाः हथौरा मदरसा संचालकों का झूठ खुला, मदरसे में मिला दिल्ली मरकज से लौटा छात्र, 10 आइसोलेट