Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

लेखपाल दूल्हे को गोलियां चलने की धमकी, पड़ोसी महिला के नंबर से थी काॅल, ये था मामला

In Banda, Lekhpal groom threatens to fire bullets, call from neighbor woman's number, this case turned out
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : लेखपाल दूल्हे को मंडप पर फोन काॅल से गोलियां चलने की धमकी मिलने के मामले को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में धमकी वाली काॅल की जांच की। पता चला कि धमकी दूल्हे के घर के पास में रहने वाली एक महिला के मोबाइल फोन से की गई थी। पुलिस ने गहनता से जांच की, महिला से पूछताछ की। महिला ने जो वजह बताई वह हैरान कर गई। बताते चलें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बन्योटा मोहल्ला के रहने वाले कृष्ण कुमार के बेटे लेखपाल राहुल की बरात रविवार को अतर्रा पहुंची थी। दूल्हे के मोबाइल पर काॅल करके किसी ने गोलियां चलने की धमकी दे डाली।

कहा कि किसी तीसरे ने कर डाली काॅल

दूल्हा और उसके परिवार के लोग दहशत में आ गए। दूल्हा कोतवाली पहुंचा और पुलिस से शिकायत की। अतर्रा थाने के निरीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वैवाहिक समारोह में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगा दी। उधर, बारात में शामिल लड़की और लड़के दोनों पक्षों के लोग कहीं न कहीं फोन काॅल को लेकर ही उलझे से नजर आ रहे थे।

ये पढ़ें : सात फेरों के बीच कोरोना की इंट्री, दुल्हन क्वारंटाइन-दूल्हा खाली हाथ लौटा

इस बीच काॅल आने वाले नंबर पर पुलिस ने पलटकर फोन किया गया तो पड़ोसी महिला का नंबर निकला। धमकी की बात लेकर जब महिला से पूछा गया तो उन्होंने व उनके भाई मक्खन ने बताया कि उन्होंने अपना फोन किसी तीसरे लड़के को ठीक करने को दिया था। इसी बीच उसने काॅल कर दी होगी। उधर, बलखंडीनाका चौकी इंचार्ज नीरज यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये पढ़ें : सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाते ही पति के होश उड़े, पुलिस भी हैरान..