Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

Lockdown-3: कानपुर में शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग ध्वस्त

Lockdown-3: Social distancing at liquor shops in Kanpur dismantled

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में शासन के आदेशों पर शराब की दुकानें आज से खुल गई हैं, लेकिन शराब के दुकानदारों ने सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख्याल नहीं रखा। ऐसे में दुकानों पर सैकड़ों की भीड़ बिना सोशल डिस्टेंसिंग के खड़ी नजर आई। दरअसल, शराब की दुकानों के खुलने की जानकारी के साथ ही दुकानों पर खरीददारी के लिए होड़ मच गई। रेड जोन में शामिल कानपुर में हॉटस्पॉट और बफर जोन से बाहर शराब बिक रही है।

शराब की दुकानों के बाहर भीड़ उमड़ी

सरकार ने शराब की दुकानों के खुलने को लेकर पहले ही स्थिति साफ कर दी थी। समय से लेकर बाकी नियम भी निर्धारित कर दिए थे। इसके बाद भी शराब माफियाओं ने पैसा कमाने की जल्दबाजी ने व्यवस्था ध्वस्त करने का काम किया। दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की व्यवस्था को दरकिनार किया गया।

Lockdown-3: Social distancing at liquor shops in Kanpur dismantled

सुबह से ही लोग लाइन में खड़े नजर आए। लोगों ने दुकानों के बाहर किसी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर नहीं रखी। वहीं दूसरी ओर शराब के दुकानदारों ने भी अपनी जिम्मेदारी से मुंह फेरे रखा। न लोगों को हिदायत दी और न ही इस दिशा में कोई प्रयास किए। अगर यही हाल रहा तो आने वाले दिनों में कोरोना संकट को लेकर कानपुर में स्थिति और गंभीर हो सकती है। हालांकि, कुछ दुकानों के बाहर पुलिस भी तैनात नजर आई।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः किराने की दुकान से राशन में शराब की होम डिलीवरी, एक गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी के सख्त आदेश, जमाखोरों व शराब बिक्री वालों पर NSA-गैंगस्टर