Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

सीएम योगी के सख्त आदेश, जमाखोरों व शराब बिक्री वालों पर NSA-गैंगस्टर

Strict orders of CM Yogi, NSA-gangster on hoarders and liquor salesmen

समरनीति न्यूज, लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर कोरोना वायरस के संकट से निपटने के क्रम में प्रदेश के सभी उच्चाधिकारियों के बैठक की और सख्त दिशा-निर्देश दिए। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि लाकडाउन अब लगातार 3 मई तक जारी रहेगा। इस दौरान कोई नया काम नहीं होगा। कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग पर फोकस किया जाएगा।

क्वारंटाइन सेंटरों में रोशनी-पंखे के निर्देश

उन्होंने जहरीली और अवैध शराब बिक्री पर सख्ती से रोक लगाने के आदेश देते हुए कहा कि जो लोग जरूरत के सामान की जमाखोरी कर रहे हैं।

Strict orders of CM Yogi, NSA-gangster on hoarders and liquor salesmen

अवैध रूप से शराब की बिक्री में शामिल मिलें, उनके खिलाफ एनएसए और गैंगस्टर जैसे एक्ट लगाकर सख्त कार्रवाई की जाएगी। कहा कि चिन्हित हाटस्पाट को पूरी तरह से सील किया जाए।

ये भी पढ़ेंः Corona Virus: सीएम योगी की दो टूक, ढिलाई पर नपेंगे डीएम-एसपी

कहा कि खाद्य वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखें। सीएम योगी ने कहा कि समाज विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। यह आपदा का समय है। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेशभर में क्वारंटाइन सेंटरों में दवा के छिड़काव के साथ ही वहां रोशनी और पंखे की भी व्यवस्था की जाए। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई इस मीटिंग में सभी मंडलों के आयुक्त, अपर पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक, जिलाधिकारी व चिकित्साधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः Corona Virus- बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई