Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

लाॅकडाउन-4ः बांदा में DIG दीपक कुमार शहर में निकले, अधीनस्थों के पेंच कसे

DIG Deepak Kumar came to see situation of city in Lockdown

समरनीति न्यूज, बांदाः वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Covid-19) से अब बुंदेलखंड भी जूझ रहा है। ऐसे में स्थानीय अधिकारियों की जिम्मेदारी बढ़ गई है जिसे बराबर निभाया भी जा रहा है। इसी क्रम में चित्रकूटधाम मंडल के डीआईजी दीपक कुमार लगातार कोरोना से बचाव को निर्धारित सरकार के निर्देशों का अनुपालन कराने के साथ-साथ लोगों को जागरूक करते भी नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को डीआईजी दीपक कुमार ने शहर के प्रमुख मार्गों और जगहों का दौरा किया। साथ ही अधीनस्थों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

कहा, कोरोना संकट टला नहीं-अलर्ट रहें

आम लोगों से भी रूबरू हुए। उनको सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में बताया। कहा कि कोरोना संकट अभी टला नहीं है, इसलिए लाॅकडाउन-4 में मिली छूट का यह मतलब कतई न निकालें कि अब सावधान रहने की जरूरत नहीं है।

DIG Deepak Kumar came to see situation of city in Lockdown

डीआईजी ने कहा कि लोगों को अब और ज्यादा अलर्ट रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति की यह जिम्मेदारी बनती है कि कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। खुद के साथ-साथ दूसरों का भी बचाव करें। डीआईजी ने लोगों को बताया कि घर से निकलने से पहले मास्क जरूर पहने।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः रेलवे पुलिस बनी पर्दा तो डाक्टर मददगार, फिर स्टेशन पर गूंजी किलकारियां

दूसरों को भी मास्क पहनने की सलाह दें। शुक्रवार को अलविदा जुमा की नमाज पर डीआईजी ने शहर के मुख्य बाजार का भ्रमण किया। शहर के हालात पर नजर रखी। साथ ही अपने अधीनस्थ अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। अब डीआईजी जब खुद शहर में घूम रहे हों, तो समझा जा सकता है कि पुलिस चौकसी कितनी दुरुस्त होगी। बताते चलें कि डीआईजी दीपक लगातार मंडल के चारों जिलों में कोरोना संकट के दौरान दौरा करते रहे हैं। वह गरीब-जरुरतमंदों तक मदद पहुंचाने को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः Good News: बांदा आयुक्त और परिवार की कोरोना (Covid-19) जांच रिपोर्ट निगेटिव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *