Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

Good News: बांदा आयुक्त और परिवार की कोरोना (Covid-19) जांच रिपोर्ट निगेटिव

Kovid-19 Corona investigation report Banda Commissioner Gaurav Dayal his family came negative

समरनीति न्यूज, बांदाः चित्रकूटधाम मंडल के लिए सोमवार को एक अच्छी खबर सामने आई है। रविवार को पता चला था कि जिले में जो लोग कोरोना पाॅजिटिव (Covid-19) पाए गए थे उनमें एक बांदा के आयुक्त गौरवदयाल का फालोअर यानी कुक है। ऐसे में आयुक्त और उनके परिवार को लेकर भी चिंता बढ़ गई थी, लेकिन अच्छी बात यह है कि आज सोमवार को आयुक्त और उनके परिवार के सदस्यों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिले के स्वास्थ्य विभाग की ओर से इसकी पुष्टि की गई है। जिले के सरकारी महकमों और आम लोगों ने भी इस अच्छी खबर पर खुशी जताई है।

झांसी से सोमवार शाम आई रिपोर्ट

बताया जाता है कि आयुक्त और उनकी पत्नी व बच्चों का सैंपुल जांच के लिए भेजा गया था। यह सैंपुल जांच के लिए झांसी स्थित लैब गया था। इसकी सोमवार शाम को आई रिपोर्ट निगेटिव निकली। इसके साथ ही पूरी सरकार मशीनरी और मंडल के लोगों ने राहत की सांस ली।

संबंधित खबर यहां पढ़ेंः बांदा से बड़ी खबरः कमिश्नर का फालोअर कोरोना पाॅजिटिव, आयुक्त की भी होगी जांच

बताते चलें कि मंडल में डीआईजी दीपक कुमार और आयुक्त गौरव दयाल लगातार कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मैदान में उतरकर काम कर रहे हैं। दोनों ही अधिकारी कागजी लिखा-पढ़ी और सिर्फ आदेश देने तक सीमित नहीं है। ऐसे में आम आदमी भी आयुक्त की सेहत को लेकर चिंताग्रस्त था। बताते चलें कि बांदा में इस वक्त कोरोना पाॅजिटिव केस 23 हो चुके हैं। इनमें 19 एक्टिव मामले में हैं। जिले

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में 2 नए कोरोना पाॅजिटिव मिले, कुल संख्या 23 हुई