Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर में कोरोना पाॅजिटिव मिला, महोबा में पलटा कामगारों का ट्रक, कई घायल

Truck full of workers overturned on highway in Mahoba, many injured

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबा/हमीरपुरः बुंदेलखंड के दो जिलों से बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। महोबा में जहां गुजरात से झारखंड जा रहे कामगारों से भरे ट्रक के पलटने की सूचना है, वहीं हमीरपुर जिले के भरुआ क्षेत्र में एक कोरोना पाॅजिटिव के मिलने की भी खबर आ रही है। इस पाजिटिव केस को इलाज के लिए बांदा मेडिकल कालेज लाया जा रहा है।

आधा दर्जन कामगार घायल, इलाज हुआ

जिले में झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुजरात से वापस लौट रहे कामगारों से भरा ट्रक महोबा जिले के पनवारी के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे ट्रक में सवार कामगार घायल हो गए। हालांकि, गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लोगों की मदद से ट्रक के नीचे से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में भीषण अग्निकांडः महिला की जलकर मौत, 47 घर राख-12 घंटे बाद काबू

बताते हैं कि आधा दर्जन कामगारों को मामूली चोटें आईं हैं। यह ट्रक शुक्रवार को गुजरात से झारखंड के लिए निकला था।

corona positive found in Hamirpur

इसी बीच झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पनवाड़ी कस्बे के पास इनके ट्रक का संतुलन बिगड़ गया था। बताया जाता है कि घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। करीब आधा दर्जन को इलाज के लिए भर्ती किया गया है। सभी की जांच भी की जा रही है।

हमीरपुर के भरुआ क्षेत्र में मिला पाॅजिटिव केस

उधर, हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के सिमनौड़ी गांव में मुंबई से लौटे युवक का कोरोना जांच सैंपुल पाॅजिटिव आया है। इसके बाद प्रशासन ने एहतियात के तौर पर पूरे गांव को सील कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में सिर चढ़ी शराब तो दोस्तों ने दोस्त की हत्या कर डाली

वहीं पीड़ित को अब इलाज के लिए बांदा मेडिकल कालेज भेजा जा रहा है। मामले में हमीरपुर जिले के सीएमओ डा. आरके सचान ने बताया है कि बीती 11 मई को सैंपुल लेकर जांच को भेजा गया था। आज उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। बताते हैं कि सिमनौड़ी नाम के इस गांव से कुल 7 लोगों का सैंपुल जांच को लिए गए थे। शुक्रवार सुबह युवक के पाजिटिव होने की रिपोर्ट आई है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बड़ी घटनाः युवक ने बाप की बंदूक से खुद को उड़ाया